सोशल मीडिया पर तेज हुई सुशांत सुसाइड केस की सीबीआई जांच की मांग, अब फैंस ने लगाई PM MODI से गुहार

7/6/2020 12:03:13 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 हफ्तों से ज्यादा का वक्त बीत गया है हालांकि अभी तक उनके सुसाइड करने का कारण साफ नहीं हो पाया। सोशल मीडिया पर सुशांत के सुसाइड मामले को सीबीआई को सौंपने की गुहार लगाई जा रही है। ना सिर्फ फैंस बल्कि कई बड़े स्टार्स सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं। शेखर सुमन, रूपा गांगुली, अक्षय खन्ना समेत कई स्टार्स हैं जो इसकी मांग कर रहे हैं।

PunjabKesari

शेखर सुमन ने तो सरकार पर दबाव बनाने के लिए एक फोरम की शुरुआत तक कर दी ताकि लोग लोग उससे जुड़ें और सरकार से इस केस को सीबीआई को सौंपने की अपील कर सकें। इस केस को सीबीआई को सौंपने की अपील कर रहे हैं फैंस ट्विटर पर अलग-अलग ट्रेंड चला रहे हैं।

PunjabKesari

अब सुशांत के फैंस ने पीएम मोदी को भी इस मामले में शामिल करने की कोशिश की है। सुशांत के फैंस टि्वटर के जरिए पीएम मोदी से अपील कर रहे है कि सुशांत सुसाइड मामले को सीबीआई को सौंप देना चाहिए। सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस ने एक नया ट्रेंड चलाया है #PmModicbiforSSR। 

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत के फैंस इसे सुसाइड नहीं बल्कि हत्या कह रहे हैं। ट्विटर पर यूजर सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-'ये देखकर बहुत दुख होता है कि कोई बॉलीवुड स्टार्स सीबीआई इंक्वायरी का समर्थन नहीं कर रहा है। सिर्फ रूपा गांगुली और शेखर सुमन को छोड़कर, इन दोनों का शुक्रिया। बॉलीवुड याद रखना हम तुम्हारी बेकार की फिल्में अब नहीं देखने वाले हैं, तुम सब कातिल हो।

PunjabKesari

एक और यूजर ने लिखा-'अगर किसी सेलिब्रिटी को इंसाफ नहीं मिल पा रहा है तो आम आदमी को तो भूल ही जाइएगा। इनके लिए सिर्फ पैसा मायने रखता है इंसानियत से भी ज्यादा। नए भारत में आपका स्वागत है।' 'हम सभी सीबीआई इंक्वायरी चाहते हैं', इस हैशटैग के साथ तमाम ट्वीट किए जा रहे हैं।

PunjabKesari

सुशांत मामले में पुलिस मुंबई पुलिस अब तक लगभग 30 लोगों से पूछताछ कर चुकी हैं। खबरें हैं कि आज संजय लीला भंसाली भी अपने बयान दर्ज करवाने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचेंगे।

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि भंसाली ने सुशांत को एक नहीं,दो नहीं, बल्कि चार चार फिल्मों के ऑफर दिए थे, फिर आखिर ऐसी क्या बात हुई कि ये फिल्म साथ में नहीं हो पाई।इसी को लेकर भंसाली से पूछताछ होगी। इतना ही नहीं भंसाली की तरफ से बैन हुए सुशांत की खबरों को लेकर भी बांद्रा पुलिस उनसे पूछताछ करेगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News