आखिर क्यों कर रही है रेहा सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग, एक्टर के फैमिली फ्रेंड ने किया खुलासा

7/17/2020 2:25:45 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में उनके चाहने वाले लगातार सीबीआई जांच कगी मांग कर रहे थे। वहीं सुशांत की मौत के एक महीने बाद उनकी गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती द्वारा सीबीआई जांच की मांग की थी। रेहा द्वारा सीबीआई जांच की मांग किए जाने पर सुशांत के फैमिली फ्रेंड निलोत्पल मृणाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

PunjabKesari

उन्होंने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत करते हुए कहा-'आज ही एक न्यूजपेपर वेबसाइट पर रेहा द्वारा सुशांत के पैसों को खर्च करने संबंधी जांच किये जाने की खबर आई। इसके बाद ही रेहा ने सीबीआई जांच की मांग की है। इतने दिनों तक रेहा की चुप्पी को लेकर भी निलोत्पल ने कई सवाल उठाए हैं। निलोत्पल मृणाल ने कहा-'पहली बात तो ये सीबीआई जांच की मांग स्टेट उठाता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा रेहा की कोई फिल्म नहीं आई है और वह मुंबई में इतने ठाठ से रह रही हैं तो वह किसके पैसे से रह रही हैं। पुलिस रेहा से सुशांत के पैसों को लेकर बात करना चाहती थी।

PunjabKesari

यहीं कारण है कि रेहा ने ये ट्वीट्स किए हैं। इसके साथ निलोत्पल मृणाल ने कहा कि रेहा ने ये भी बताया था कि प्रेशर में आकर सुशांत ने ये कदम उठाया। निलोत्पल ने आगे कहा-'जिस दिन सुशांत ने सुसाइड किया था उस दिन उसकी बहन को भी काॅल किया गया था। हो सकता है कि रेहा को भी काॅल किया गया हो। वहीं 20 दिनों से रेहा अपना सब कुछ बंद करके बैठी थी वहीं अब जब पुलिस रेहा की पैसों को लेकर जांच करने वाली है तब वह ये सब करने लगी है। 

PunjabKesari

 

लोगों के भी निशाने पर रेहा

इसके अलावा सीबीआई जांच की मांग करने के बाद रेहा लोगों के निशाने पर आ गई हैं। रेहा ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए लिखा- 'आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं। सुशांत के निधन को एक महीने से अधिक समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि न्याय के हित में मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच शुरू की जाए।

PunjabKesari

मैं केवल यह जानना चाहती हूं कि सुशांत पर यह कदम उठाने का किसने दबाव डाला। सादर, रेहा चक्रवर्ती।' रेहा के इस ट्वीट पर एक ट्रोलर ने जवाब देते हुए लिखा- 'इसे सुसाइड जैसा बनाने की कोशिश मत करो, हम सभी जानते हैं कि उसकी हत्या हुई है। अगर तुम उसकी गर्लफ्रेंड हो तो तुमने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उसकी सारी तस्वीरें डिलीट क्यों कर दीं? जब वो जीवित था तब तुमने इस बात को मानने से इनकार कर दिया कि तुम दोनों रिलेशनशिप में हो। अब जब वो इस दुनिया में नहीं है तो तुम इस बात को क्यों स्वीकार कर रही हो?'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News