''दिल बेचारा'' का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, सुशांत की एम. एस. धोनी एक्ट्रेस रिया शर्मा ने फैंस से ये खास अपील

8/7/2020 4:21:59 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की फिल्म 'दिल बेचारा' बिना किसी संदेह के साल 2020 की सबसे बड़ी फ़िल्मों में से एक है। अपनी हालिया डिजिटल रिलीज़ के साथ, फिल्म ने इतिहास रच दिया क्योंकि इसे मिलियंस में व्यूज़ मिले। अब यह फिल्म रविवार, 9 अगस्त को स्टार प्लस पर रात 8 बजे अपने वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है।

PunjabKesari

क्रिटिक्स द्वारा प्रसंशा बटोरने वाली यह फिल्म दो  सामान्य लोगों की कहानी पर आधारित है जिनका नाम है किज़ी और मैनी जो एक ट्रैजिक ट्विस्ट द्वारा एकसाथ आते हैं और उन दोनों को वास्तव में एकसाथ आने परे ज़िंदादिली और प्यार का एहसास होता है।

PunjabKesari

इस वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'एम एस धोनी' फिल्म में स्क्रीन शेयर कर चुकी स्टार प्लस के 'ये  रिश्ते हैं प्यार के' शो की एक्ट्रेस रिया शर्मा खुद को सुशांत के साथ स्क्रीन शेयर करके बहुत लकी मानती हैं। उन्होंने दर्शकों से  सुशांत  फिल्म 'दिल बेचारा' के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर देखने का आग्रह किया। ‘ये रिश्ता है प्यार के’ एक्ट्रेस रिया शर्मा ने कहा- "जैसा कि लोग कहते हैं कि फिल्में आती हैं और जाती हैं लेकिन दिल बेचेरा फिल्म ने निश्चित रूप से सभी के दिलों में एक विशेष जगह बनाई है। सुशांत, संजना और पूरी टीम ने इतनी शिद्दत के साथ काम किया है, जिसने इस फिल्म को जनता के बीच एक ब्लॉकबस्टर बना दिया है।

PunjabKesari

 

मुझे फिल्म एमएस धोनी के दौरान सुशांत के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का सौभाग्य मिला और उन्होंने बोलने की आवश्यकता न होने के बावजूद मुझसे बड़ी खूबसूरती से बात की। वह एक ऐसे समर्पित कलाकार थे, जिनका अभिनय बिल्कुल सहज और सरल रहा। इसी नोट पर, मैं दर्शकों और प्रशंसकों से आग्रह करती हूँ कि रविवार, 9 अगस्त को किज़ी और मैनी की कहानी को स्टार प्लस पर रात 8 बजे ज़रूर देखें। ”


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News