सुशांत केस में सरकारी गवाह बनने को तैयार सिद्धार्थ और दीपेश, CBI का डंडा पड़ते ही दोनों ने बदले तेवर

8/29/2020 12:30:20 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच लगातार आगे बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को सीबीआई ने मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से साढ़े दस घंटे पूछताछ की। वहीं डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सुशांत के नौकर दीपेश सावंत, नीरज सिंह, केशव और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से 8 दिन से लगातार पूछताछ हो रही है। इसी बीच, ऐसी खबर है कि सुशांत के स्टाफ मैंबर यानि दीपेश सावंत और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी सरकारी गवाह बन सकते हैं।

PunjabKesari

सिद्धार्थ पिठानी और दीपेश सावंत ने सरकारी गवाह के बनने के लिए सीबीआई से रिक्वेस्ट की है। सिद्धार्थ और दीपेश वहीं शख्स हैं जो 8-14 जून तक सुशांत के साथ उनके घर में ही थे।

PunjabKesari

शुक्रवार को सीबीआई की एक  टीम दीपेश और सिद्धार्थ  डीआरडीओ गेस्ट हाउस से निकालकर मुंबई स्‍थ‍ित अपने हेडक्‍वार्टर ले गई। बताया जाता है कि डीआरडीओ गेस्टहाउस में कमरों की संख्‍या कम है, इसलिए टीम सिद्धार्थ पिठानी से अलग से पूछताछ की। वहीं  अगर ऐसा होता है तो इस केस में नया मोड़ आ सकता है।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया था कि 8 जून की रात को जब रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़कर गई थीं तो उससे पहले क्या हुआ था? पिठानी ने खुलासा किया कि उस रात रिया और सुशांत के बीच झगड़ा हुआ था।

PunjabKesari

सुशांत के घर से जाने से पहले रिया ने एक आईटी प्रोफेशनल को भी बुलाया और उससे 8 कम्यूटर हार्ड डिस्क नष्ट कराए थे। पिठानी ने बताया कि जब उन 8 हार्ड डिस्क को डिलीट किया गया तब सुशांत भी वहां पर मौजूद थे। उनके कहने पर ही हार्ड डिस्क को डिलीट किया गया था। इसके बाद रिया अपने भाई शौविक के साथ सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News