SSR Case: मारिजुआना को ''ड्रग्स'' बताने पर जमकर भड़कीं ऋचा चड्ढा, गिनाए भांग और गांजे के फायदे

8/30/2020 11:20:01 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में बीते कुछ दिनों से 'ड्रग एंगल' के तौर पर जांच हो रही है। दरअसल, हाल ही में रिया चक्रवर्ती की कुछ ड्रग्स को लेकर चैट सामने आई थीं।

PunjabKesari

वहीं रिया ने हाल ही में  एक न्यूज चैनल के साथ खास बातचीत में बताया कि सुशांत को मार‍िजुआना लेने की आदत थी और ये वो बहुत पहले से लेते थे। वहीं सुशांत के साथ काम करने वाले उनके असिस्टेंट कह चुके हैं कि वह अपनी हेल्थ को लेकर काफी सजग थे और रिया के आने के पहले तक ड्रग्स नहीं ली। रिया के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर इस पर हंगामा मच गया।

PunjabKesari

इस हंगामे के बीच एक्ट्रेस ऋचा चढ्ढा ने मारिजुआना के संबंध में एक ट्वीट किया है। जिसे लोग सुशांत सिंह राजपूत के मामले से जोड़कर देख रहे हैं।  ऋचा ने मारिजुआना को ड्रग बताए जाने पर नाराजगी जताई है। एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर मारिजुआना के स्पष्ट औषधीय लाभों के बारे में बात की और कहा कि भारतीय संस्कृति में इसे एक 'पवित्र पौधा' माना जाता है।

PunjabKesari

ऋचा ने लिखा- ''जब पूरी दुनिया अब मारिजुआना के मेडिकल फायदे समझ रही है, उस समय भी कुछ लोग ऐसे हैं जो इसे एक ड्रग बता रहे हैं। प्लीज थोड़ी रिसर्च कीजिए, ऐसे तोहफे का अपमान करना छोड़ दीजिए। जिन लोगों को सिर्फ सब कुछ नजरअंदाज करने की आदत है, उन्हें हमारी संस्कृति या विश्वास का अपमान करने का कोई हक नहीं है।''

PunjabKesari

 

वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने कैनबिस (भांग) को भोलेनाथ का प्रसाद बताया है। उन्होंने लिखा- आयुर्वेद में 5 पवित्र पौधों में इसका उल्लेख है। भांग को भोलेनाथ का प्रसाद माना जाता है और शिवरात्रि और होली पर इसे लेना लीगल भी है।

PunjabKesari

यूजर ने दिया ऐसा रिप्लाई

ऋचा चढ्ढा के इस ट्वीट पर एक ट्विटर यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- अगर एक्ट्रेस सुशांत के केस के संबंध में यह बात बोल रही हैं तो उन्हें बता दूं कि रिया ने उसके दिमाग को प्रभावित करते हुए गलत इरादों से उसे नशा दिया जोकि अपराध है।

PunjabKesari

जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि कोई भी औषधीय लाभ हों लेकिन फिलहाल मारिजुआना का सेवन गैरकानूनी है। बहस और कानून बदलने से पहले इसकी वकालत नहीं की जा सकती।

PunjabKesari

बता दें कि वायरल ड्रग चैट से ये भी दावा किया जा रहा है कि रिया सुशांत को कैनबिस ऑइल दे रही थीं। सुशांत केस में सीबीआई, ईडी जांच कर रहे हैं वहीं नारकोटिक्स ब्यूरो ने भी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज किया है। NCB की टीम मुंबई में है। वह जल्द रिया से पूछताछ हो सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News