PM मोदी को रवि किशन ने लिखा लेटर, कहा-''सुसाइड नहीं सुशांत हुआ मर्डर''

8/30/2020 9:17:17 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस किसी सस्पेंस थ्रिलर मिस्ट्री से कम नहीं हैं। बीते ढाई महीने में इस केस में एक के बाद एक कई शाॅकिंग खुलासे हो रहे हैं। जैसे-जैसे इस केस की जांच आगे बढ़ रही है सुशांत की मौत की गुत्थी और भी ज्यादा उलझती चली जा रही है। लेकिन सीबीआई की जांच ने इस केस में एक नई उम्मीद पैदा कर दी है। सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से शनिवार को सीबीआई ने दूसरी बार पूछताछ की।

PunjabKesari

इस बीच कई लोग सुशांत की कथित खुदकुशी को हत्या बता रहे हैं। कई नेताओं और स्टार्स का मानना है कि सुशांत की हत्या की गई है। अब इस बात को देश के प्रधानमंत्री तक पहुंचाने के लिए बाकायदा एक लेटर लिखर भेजा गया। एक्टर और गोरखपुर से बीजेपी (BJP) सांसद रवि किशन  का मानना है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई है।इसी सिलसिले में अब एक्टर ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेटर लिखा।

PunjabKesari

एक निजी चैनल से बात करते हुए रवि किशन ने कहा-'मैंने पीएम को एक चिट्ठी लिखी है। मुझे अभी भी यही लगता है कि ये एक मर्डर है. सुशांत की मौत सबसे बड़ी मिस्ट्री बन गई है। किसने मारा सुशांत को और क्यों। इन सवालों के जवाब सामने आने चाहिए, कम से कम पिता को कुछ तो शांति मिलेगी।''

PunjabKesari

रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने शनिवार को दूसरे दिन करीब 7 घंटे तक पूछताछ की। खबर है कि वह सीबीआई के सवालों का सामना नहीं कर पा रही है। सूत्रों के अनुसार रिया को सीबीआई के दो सवालों ने उलझन में डाल दिया है जिसका वह ठीक से जवाब नहीं दे पा रही हैं।

PunjabKesari

शनिवार को पूछताछ में एक बार फिर अधिकांश उन्हीं सवालों को दोहराया गया जो पहले दिन उनसे पूछे गए थे। लेकिन सीबीआई की जांच टीम रिया के जवाब से खुश नहीं है और आज फिर रिया को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इससे चर्चा है कि सीबीआई रिया को पोलीग्राफी टेस्ट करा सकती है।

PunjabKesari


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था। पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News