सुशांत केसः ड्रग एंगल की पूछताछ के लिए 4 संदिग्धों को लाया NCB, मुंह छिपाते आए नजर

8/28/2020 2:23:24 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में उस समय मोड़ आया जब मामले की आरोपी रिया चक्रवर्ती की चैट सामने आई। इन चैट्स में रिया सुशांत के स्टाफ मेंबर्स समेत कई लोगों से ड्रग्स को लेकर बात कर रही थीं। इस चैट के सामने आने के बाद रिया समेत 5 लोगों के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने केस दर्ज किया। वीरवार शाम ही  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो केस की जांच करने के लिए मुंबई पहुंची।

PunjabKesari

वहीं आज टीम ने इस केस की जांच शुरु कर दी है।  ड्रग एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो शुक्रवार को पूछताछ के लिए चार संदिग्धों को लेकर आया। सूत्रों के अनुसार, ये चार लोग ड्रग पेडलर थे जिनके चेहरे को कवर करके NCB के मुंबई कार्यालय में लाया गया था। NCB 'ड्रग कार्टेल' के साथ रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के लिंक की जांच कर रही है।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो NCB शुक्रवार को रिया, उनके भाई शौविक, सैमुअल मिरांडा, जया साहा और गौरव आर्य को समन भेज सकती है। सूत्रों ने कहा कि गौरव आर्य एक प्रमुख खिलाड़ी हैं जिनका नाम पहली बार सामने आया है। 

Bollywood Tadka

गौरव आर्य के वकील का बयान

वहीं इस मामले को लेकर गौरव आर्य के वकील ने रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए कहा कि रिया एक दूसरे को जानते थे। लेकिन गौरव इन सबमें शामिल नहीं थे। वकील ने यह भी कहा कि दोनों एक दूसरे को 2017 से जानते हैं लेकिन गौरव रिया के संपर्क में नहीं थे। 

PunjabKesari

बता दें कि बुधवार को रिया और 'गौरव आर्य' नाम के एक कथित ड्रग डीलर के बीच हुई कई व्हाट्सएप चैट सामने आई जहां दोनों ड्रग खरीदने और बेचने पर चर्चा करते नजर आए। इन चैट्स से पता चला है कि कैसे रिया weed के लिए 17 हजार रुपए तक देने को तैयार थीं। यहीं नहीं, जया साहा ने रिया को मेसेज भेजकर कहा था- 'उसे चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालकर दे दो और उसका असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट का इंतजार करो।' माना जा रहा है कि यहां सुशांत के लिए बूंदें डालने की बात हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News