पर्दाफाशः संदीप सिंह की कॉल डिटेल आई सामने, पिछले 1 साल से नहीं किया था सुशांत को फोन

8/25/2020 3:25:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार खुलासे हो रहे हैं। अब हाल ही में खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताने वाले संदीप सिंह की कॉल डिटेल्स सामने आई हैं। जिसके मुताबिक पिछले एक साल से फोन पर संदीप और सुशांत सिंह के बीच किसी भी तरह की बातचीत नहीं हुई थी, जबकि वो खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताते आए हैं।

PunjabKesari

 
संदीप की कॉल डिटेल से साबित हुआ है कि सुशांत और संदीप के बीच पिछले एक साल से एक बार भी संपर्क नहीं हुआ। कॉल डिटेल में ये भी खुलासा हुआ कि संदीप सिह ने सुशांत की मौत के बाद एंबुलेस के ड्राइवर को कॉल किया था। संदीप ने 14 जून को 3 बार और 16 जून को एक बार ड्राइवर को फोन किया था।  संदीप और एंबुलेंस ड्राइवर के बीच 4 बार बात हुई थी। ऐसे में सवाल उठता है तो फिर क्यों संदीप आगे आकर सब कुछ लीड कर रहे थे, क्यों खुद को सुशांत का बेहद करीबी बता रहे थे। हालांकि सुशांत के परिवार का शुरू से ही कहना है कि वो संदीप सिंह को नहीं जानते। 

PunjabKesari


बता दें सुशांत की मौत के दिन संदीप सिंह ने सब कुछ आगे आकर लीड़ किया था,जहां तक कि वो सुशांत को शमशान घाट तक भी लेकर कर गए थे और बाद कि सारे क्रिया कर्म करते हुए नजर आए थे। कूपर अस्पताल में सारा काम संदीप सिंह की देखरेख में हुआ था. सुशांत की बहन के साथ भी संदीप सिंह दिखे थे।

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News