सालों बाद पहली शादी को लेकर Sunidhi chauhan ने बताया सच! कहा ‘मैने ही बहुत गलतियां की है’

9/18/2023 3:35:12 PM

मुंबई। सुनिधि चौहान बेहद टैलेंटेड सिंगर हैं। बॉलीवुड को कई हिट सॉन्ग देने वाली प्लेबैक सिंगर सुनिधि चौहान का हर कोई फैन हैं। 12 साल की उम्र में बॉलीवुड के लिए पहला गाना गाने से लेकर आज तक लोगों को अपनी आवाज से मदहोश करने वाली सुनिधि चौहान के गाने हमेशा ही दिल छू लेने वाले होते हैं। सिंगर ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में तो बहुत सी कामयाबी हासिल की है लेकिन क्या आप यह बात जानते हैं कि सुनिधि अपनी पहली शादी को नहीं बचा पाई थी।

सुनिधि ने एक इंटरव्यू के चलते अपनी पहली शादी को लेकर बात की जो कामयाब नहीं रही। सिंगर ने बात करते कहा कि यह उनकी लाइफ की एक गलती थी। ऐसे तो उन्होने लाइफ में बहुत सी गलतियां कि है लेकिन यह शादी उनके लिए एक सबक थी। सुनिधी का मानना हे कि अगर ऐसा ना हुआ होता तो शायद वे लाइफ को लेकप इतनी एक्साइटेड कभी ना होती।

आपको बता दें कि सुनिधी ने 18 साल की उम्र में मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर अहमद खान के भाई बॉबी खान से शादी कर ला थी। हालांकी यह रिश्ता साल भर भी नहीं चल पाया था और दोनों का तलाक हो गया था। फिर 9 साल बाद सिंगर ने म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक से शादी की और एक बेटे को भी जन्म दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News