रोल के बदले दलाल ने की ये शर्मनाक डिमांड, एक्ट्रैस ने पोस्ट की चैट

11/30/2017 9:41:51 AM

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में कास्ट‍िंग काउॅच कोई नई बात नहीं है लेकिन अब एक्टर्स इस बारे में बात करने लगे हैं। ऐसा ही कुछ इस टीवी एक्ट्रैस सुलगना चटर्जी ने भी किया है। सुलगना ने एक एजेंट के साथ हुई उनकी बातचीत को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है जिसके बाद से लोग उनके सपोर्ट में आ गए हैं।

सुलगना ने बात को क्लीयर करते हुए कहा है कि उनके साथ की किसी बड़े प्रोड्यूसर या डायरेक्टर ने ऐसे ऑफर देने की कोशिश नहीं कि लेकिन ये हमेशा जो एजेंट या फिर मिडिलमेन होते हैं ऐसी हरकत करते हैं। सुलगना ने एक एजेंट के साथ हुई अपनी चैट को अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर किया है।

इनयूथ से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने किसी पब्ल‍िसिटी के लिए इस पोस्ट को नहीं शेयर किया था। मुझे इस बात के बारे में याद आया कि कैसे उस एजेंट के पास मेरा नंबर शेयर हुआ और फिर अचानक एक दिन मुझे मैसेज मिला। मुझे एक बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए रोल दिया जा रहा था। पहली बार जब इस बात का पता चला तो मुझे खुशी हुई लेकिन बाद में उस एजेंट ने मुझे कॉम्प्रोमाइज करने की बात कही। मैंने उसे साफ मना कर दिया लेकिन वो मुझे लगातार मैसेज करता रहा।

बता दें कि ये पहला किस्सा नहीं कि किसी एक्ट्रेस के साथ ऐसी बात हुई हैं। पिछले दिनों विद्या बालन से लेकर राधिका आप्टे तक सभी बड़ी एक्ट्रेज अपने साथ हुए ऐसे हादसों के बारे में खुलकर बात करती नजर आई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Related News