साउथ सिनेमा में बॉलीवुड स्टार्स को कास्ट किए जाने पर अरबाज खान का बयान- ''ज्यादातर नेगेटिव किरदार ही मिलते हैं''

5/19/2024 11:06:08 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सिनेमा लगातार देश दुनिया में अपनी पॉपूलेरिटी बढा रहा है। बॉलीवुड से ज्यादा अब लोग साउथ मूवीज में अपनी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। वहीं, कई बॉलीवुड स्टार्स भी साउथ फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं, इन दिनों साउथ इंडियन फिल्म पर काम कर रहे बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने एक बयान दिया है। उन्होंने साउथ फिल्मों में बॉलीवुड स्टार्स को कास्ट किए जाने पर खुलासा किया है, जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में हैं।


दरअसल, इन दिनों साउथ फिल्म में काम कर रहे अरबाज खान उसमें नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे। इस मामले पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘मैं अधिक नहीं बोल सकता पर आमतौर पर जो उत्तर भारत से कलाकार होते हैं, जो मैंने अभी तक देखा है वो मुख्य रूप से कैरेक्टर आर्टिस्ट या नेगेटिव किरदारों में होते हैं। मुझे नहीं पता कि क्या उन्होंने वहां पर कभी उत्तर भारत के कलाकार के साथ मुख्यधारा की फिल्में की हैं।

PunjabKesari


एक्टर ने कहा, 'हमारी अभिनेत्रियों को वहां पर लीड कास्ट किया गया है। उनकी अभिनेत्रियां भी हमारे यहां लीड होती हैं। उसकी वजह क्या है मुझे नहीं पता। मुझे लगता है कि यह बदलाव भी कभी न कभी होगा।’

 बता दें, फिल्म दबंग ने अरबाज खान को बतौर निर्माता काफी शोहरत दिलाई है। अब फैंस को दबंग की चौथी किस्त का इंतजार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News