मां संग लातूर में वोट डालने पहुंचे रितेश-जेनेलिया, मतदान केंद्र के बाहर दिखाई स्याही लगी उंगली

5/7/2024 1:01:16 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बी-टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं। हाल ही में ये प्यारा कपल  लोकसभा चुनाव 2024 में अपना वोट डालने के लिए महाराष्ट्र के लातूर में मतदान केंद्र पहुंचे। इस दौरान उनके साथ रितेश की मां भी थी।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर दोनों की इस दौरान की तस्वीरें सामने आई हैं। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा वोट डालने के लिए मतदान केंद्र के अंदर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

रितेश सफेद कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं। वहीं, जेनेलिया पीली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दोनों वोट डालने के लिए लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार करते हुए दिखाई दिए। 

PunjabKesari

 

जेनेलिया और रितेश ने वोट देने के बाद पोलिंग बूथ के बाहर मीडिया से बात की। इस दौरान दोनों ने सभी से जाकर वोट करने का आग्रह किया।

PunjabKesari

जेनेलिया डिसूजा ने कहा-'यह बहुत महत्वपूर्ण है। यह एक महत्वपूर्ण दिन है। मतदान महत्वपूर्ण है। सभी नागरिक को अवश्य जाकर मतदान करना चाहिए। मुझे लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है।'

PunjabKesari


वर्कफ्रंट की बात करें तो रितेश देशमुख जल्द ही हाउसफुल 5, दिमाखीलाल, मस्ती 4, विस्फोट, काकुडा और राजा शिवाजी में नजर आएंगे। इसके अलावा वह अजय देवगन की रेड 2 में भी शामिल हो गए हैं। वहीं जेनेलिया देशमुख जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'सितारे जमीन पर' में नजर आएंगी।  


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News