अब सुशांत केस में सुब्रमण्यम स्वामी ने की एनआईए जांच की मांग, स्टन गन से हत्या करने वाले दावे पर दिया रिएक्शन

8/12/2020 2:21:14 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की गुत्थी उलझती ही जा रही हैं। आए दिन इस केस में कई खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में जाने-माने राजनेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत केस में एनआईए जांच की मांग की है।

PunjabKesari

उन्होंने एक फैंन के ट्वीट को देखने के बाद इस बात की आशंका जताई है कि एक्टर की मृत्यु फांसी लगाने से नहीं बल्कि स्टन गन से हुई है।

PunjabKesari

दरअसल,  यूजर एक ने ट्वीट कर लिखा-'आज मैंने स्टन गन के बारे में काफी कुछ पढ़ा है और समझा कि इसे यूज कैसे किया जाता है। साथ ही स्टन गन के यूज के बाद कैसे मार्क्स रह जाते हैं ? सुशांत के शरीर पर एकदम वैसे ही मार्क्स थे। दोस्तों उन लोगों ने सुशांत को पैरालाइज करने के लिए स्टन गन का इस्तेमाल किया था।' इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा-'क्या यह गन अरेबियन समुद्र के जरिए भारत में आई है ? एनआईए को इस मामले की जांच के साथ जुड़ना चाहिए ताकि सच सबके सामने आ सके।'

एक डाॅक्टर ने भी किया दावा
 

 

PunjabKesari

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब सुशांत के निधन मामले में किसी थ्योरी ने इंटरनेट पर खलबली मचाई है। इससे पहले भी सुशां के फैंस इस तरह की थ्योरी पेश करते रहे हैं और एक्टर की हत्या की आशंका जताते रहे हैं। स्टन गन थ्योरी में कितना दम है, यह वक्त आने पर पता चलेगा।


Smita Sharma


Related News