चल मेरी कॉपी गुरु के पास, इच्छा होगी तो करेंगे पास...स्टूडेंट ने पास होने के लिए लगाया गजब जुगाड़, पेपर में छिपाकर टीचर को दी रिश्वत

4/18/2024 4:34:18 PM

मुंबई: सोशल मीडिया पर अक्सर परीक्षा में नकल से जुड़ी खबरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। परीक्षाएं हमेशा तनावपूर्ण होती हैं. सारी रात काम करना, किताबों से सब कुछ याद रखने में बहुत ज्यादा खो जाना, निश्चित रूप से किसी के दिमाग में गड़बड़ी पैदा करता है और विफलता का डर अक्सर बड़ा बना रहता है। वहीं कुछ स्टूडेंट्स ऐसे भी होते हैं जो बिना पढ़ाई किए ही पास होना चाहते हैं, नकल करते हैं और टीचर को तरह-तरह से घूस देकर ज्यादा नंबर पाने का जुगाड़ लगाते रहते हैं।

PunjabKesari

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शिक्षक एक छात्र की उत्तर पुस्तिका को ज़ूम करके दिखा रहा है, जिसे देखने के बाद तो कोई भी हैरान रह जाएगा।

PunjabKesari

 

उत्तर पुस्तिका में छात्र ने सिर्फ प्रश्नों को दोबारा लिखा है. लेकिन एक पन्ने पर हिंदी में लिखा है-"मेरी कॉपी गुरु को दे दी गई है, अगर वह चाहें तो मैं पास हो जाऊंगा।" और आप देख सकते हैं कि ठीक उसी जगह जहां शीट के किनारे पर 200 रुपए का एक नोट चुपचाप छिपाया गया है। ये सब देखने के बाद टीचर आंसर शीट पर ज़ीरो लिख देता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by quicShorts | Viral | Trending | News | Stories (@quicshorts)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News