फकीरा साॅन्ग आउट: अनन्या संग रोमांस करते दिखे टाइगर, दिल जीत लेगी दोनों की केमेस्‍ट्री

5/5/2019 9:44:18 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्राॅफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का नया गाना 'फकीरा' रिलीज हो गया है। गाने में टाइगर और अनन्या रोमांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री देखकर यह कहा जा सकता है कि यह इस साल के सबसे खूबसूरत गानों में से एक है।

PunjabKesari,अनन्या पांडे इमेज,अनन्या पांडे फोटो,अनन्या पांडे पिक्चर,टाइगर श्रॉफ इमेज,टाइगर श्रॉफ फोटो,टाइगर श्रॉफ पिक्चर

इस गाने को सनम पुरी और नीति मोहन ने गाया है। इसे विशाल-शेखर ने कम्पोज किया है। इस गाने को 32 लोकेशन्स पर शूट किया गया है। वीडियो सॉन्ग को अभी तक 3 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। 

PunjabKesari,अनन्या पांडे इमेज,अनन्या पांडे फोटो,अनन्या पांडे पिक्चर,टाइगर श्रॉफ इमेज,टाइगर श्रॉफ फोटो,टाइगर श्रॉफ पिक्चर

बता दें कि इससे  पहले फिल्म के तीन गानों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। 'हुक अप' सॉन्ग में टाइगर के साथ आलिया ने अपना मैजिक बिखेरा जबकि 'मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां' में टाइगर, तारा और अनन्या की तिकड़ी का जलवा दिखा। फिल्म की बात करें तो इसके जरिए अनन्या पांडे और  तारा सुतारिया बाॅलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की फ्रेंचाइजी का दूसरा पार्ट है। पहला पार्ट 2012 में रिलीज हुआ था। वहीं यह फिल्म 10 मई को रिलीज होगी। 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News