छूटा जन्म-जन्म का साथः इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस के पति का महज 30 की उम्र में निधन, एक साल पहले हुई थी शादी

8/4/2023 10:44:38 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साथ सात जन्म तक हो वरना ना हो, सफर आखिरी क़दम तक हो वरना ना हो। अब हाल ही में एक साल पहले शादी के बंधन में बंधी मशहूर तमिल एक्ट्रेस श्रुति शनमुगा प्रिया से पति का साथ छूट गया है, जिससे वह बड़े सदमे में हैं। श्रुति के पति अरविंद शेखर का महज 30 साल की उम्र में निधन हो गया है। पति के निधन से टूटी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है।

PunjabKesari

 

शेयर किया इमोशनल पोस्ट
श्रुति शनमुगा प्रिया ने पति अरविंद संग अपनी फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- यह सिर्फ शरीर है जो अलग हो गया, लेकिन आपकी आत्मा और मन मुझे अभी और हमेशा घेरे रहते हैं और मेरी रक्षा करते हैं। शांति में रहो मेरे प्यार अरविंद। आपके प्रति मेरा प्यार अब और अधिक बढ़ रहा है और हमारे पास पहले से ही एक-दूसरे के साथ बहुत सारी यादें हैं जिन्हें मैं जीवन भर संजो कर रखूंगी। आपकी याद आती है और आपसे और अधिक प्यार करती हूं अरविंद! मेरे बगल में आपकी उपस्थिति महसूस हो रही है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sruthi Shanmuga Priya (@sruthi_shanmuga_priya)

शादी के एक साल बाद हुआ पति का निधन

श्रुति शनमुगा प्रिया और अरविंद शेखर ने कई सालों तक डेटिंग करने के बाद मई 2022 में शादी रचाई थी, लेकिन शादी के एक साल बाद ही दोनों का साथ टूट गया। 

PunjabKesari


 
कार्डियक अरेस्ट से हुई पति की मौत


बता दें, श्रुति के पति का निधन 2 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ। बुधवार शाम दौरा पड़ने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। यह बुरी खबर सुनने के बाद श्रुति के फैंस भी हताश हैं और सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त कर रहे हैं। 

PunjabKesari


बता दें, श्रुति शनमुगा प्रिया एक थिएटर कलाकार हैं। उन्होंने थिरुमुरुगन के 'नाथस्वरम' दैनिक सिटकॉम से अपनी शुरुआत की थी और 'वाणी रानी', 'कल्याण परिसु', पोन्नुनचल और भारती कन्नम्मा जैसे कई हिट सीरियल्स में एक्टिंग की। वहीं, उनके पति अरविंद शेखर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे और आए दिन अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News