शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं श्रीदेवी, बोनी से पहले इस एक्टर से की थी शादी

2/23/2019 6:20:43 PM

मुंबई: बॉलीवुड की ‘चांदनी’ यानी श्रीदेवी ने को इस दुनिया से गए हुए 24 फरवरी को 1 साल पूरा हो जाएगा। दुबई में अपने भांजे मोहित की शादी में शरीक होने गईं श्रीदेवी बाथरूम के बाथटब में डूबने की वजह से 54 साल की उम्र में अपने चाहने वालों को अलविदा कह गईं।

PunjabKesari

श्रीदेवी ने अपने चाहने वालों को ऐसा सदमा दिया है कि फैंस आज भी उन्हें अपने आसपास ही महसूस करते हैं। उनके दिलों में ‘चांदनी’ की यादें अभी भी जिंदा हैं। शायद ही कभी बोनी और उनकी बेटियां श्रीदेवी की मौत के सदमे से बाहर आ पाएंगी। तो चलिए जानते हैं श्रीदेवी और बोनी कपूर के रिश्ते से जुड़े रोचक किस्सों के बारे में...

PunjabKesari

 

मिथुन चक्रवर्ती से हुई थी पहली शादी 

बॉलीवुड का ऐसा कपल जिन्होंनें प्यार तो किया लेकिन साथ नही रह पाए। वो थे श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती। कहा जाता है कि मिथुन शादीशुदा थे, और इनकी इस एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का इनके शादीशुदा ज़िंदगी पर बुरा असर पड़ने लगा, तभी मिथुन ने एक प्रेस कॉंफ्रेंस बुलाकर अपने और श्रीदेवी के रिश्ते को लेकर बात की।
दोनों ने एक-साथ कई सुपहिट फिल्मों में काम किया।

PunjabKesari

जिसके बाद 1996 में श्रीदेवी ने मशहूर फिल्म निर्देशक बोनी कपूर से शादी करके सबको चौंका दिया। बोनी और श्रीदेवी की लव स्टोरी फिल्म मिस्टर इंडिया के दौरान शुरू हुई थी। 1993 में उन्होंने श्रीदेवी से अपने प्यार का इजहार किया। बोनी भी पहले से शादीशुदा थे।

PunjabKesari

25 मार्च 2012 को कैंसर से उनकी पहली पत्नी मोना की मौत हो गई थी। बोनी कपूर के पहली पत्नी मोना से दो बच्चे हैं अर्जुन कपूर और बेटी अंशुला कपूर। हीं श्रीदेवी से दो बेटियां हैं जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर।

PunjabKesari

शादी से पहले प्रेेग्नेंट हो गई थीं श्रीदेवी 

खबरों के मुताबिक 1996 में जब उनकी शादी निर्देशक बोनी कपूर से हुई, तो श्रीदेवी 7 महीने की प्रेग्नेंट थीं। इस खबर के सामने आने के बाद इन दोनों ने शादी कर ली थी। शादी के बाद श्रीदेवी ने जाहन्वी कपूर को जन्म दिया था, जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म धड़क से डेब्यू किया है।

PunjabKesari

कहा जाता है कि श्रीदेवी ने खुद शादी से पहले अपनी प्रेग्नेंसी की बात को स्वीकार किया। बोनी कपूर के पहली पत्नी मोना से दो बच्चे हैं अर्जुन कपूर और बेटी अंशुला कपूर। हीं श्रीदेवी से दो बेटियां हैं जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News