डबल खुशियां: कपूर खानदान में गूंजेंगी नन्हें शहजादों की किलकारियां,जुड़वा बच्चों की मां बनेंगी आलिया भट्ट!

7/16/2022 11:24:21 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेस से गुजर रही हैं। आलिया जल्द ही रणबीर कपूर संग अपने पहले बच्चा का स्वागत करेंगी। शादी के ढाई महीने बाद  यानि जून में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर की थी।

PunjabKesari

इस खबर ने हर किसी को काफी सप्राइज कर दिया था। आलिया के इस गुडन्यूज को शेयर करने के बाद से ही उन्हें लेकर कई खबरें सामने आई। फिर चाहे वो खबरें रणबीर का बच्चों के लिए कपड़े खरीदना हो या फिर आलिया का प्रेग्नेंसी में काम ना करना ऐसी तमाम खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी। इसी बीच अब पेरेंट्स टू-बी कपल को लेकर एक और खबर सामने आई है।

PunjabKesari

खबर है कि जल्द ही माता-पिता बनने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रहे हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि एक प्रसिद्ध ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की है कि उनके घर नन्हें शहजादों (Twin Baby Boys) की किलकारी गूंजेगी। इसके अलावा सोशल मीडिया पर चल रही खबरों की मानें तो शादी के तीन महीने के अंदर ही आलिया का इतना बड़ा बेबी बंप होने की वजह जुड़वा बच्चे भी हो सकते हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि आलिया और रणबीर ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को सात फेरे लिए थे। एक्ट्रेस ने शादी के लगभग दो महीने बाद ही 27 जून को एक तस्वीर शेयर कर प्रेग्नेंसी का एलान किया था।

PunjabKesari

शेयर की तस्वीर में आलिया हाॅस्पिटल बेड पर लेटी दिख रही थी। वहीं रणबीर उनके बगल में बैठे थे। दोनों सोनोग्राफी मशीन को देख रहे थे। तस्वीर के साथ आलिया ने लिखा था- हमारा बेबी...जल्द आ रहा है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News