'एक और मां का बेटा चला गया' सिद्धू मूसेवाला के निधन पर सोनू सूद का आंखें नम कर देना वाला ट्वीट

5/30/2022 11:42:15 AM

मुंबई: पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला हत्या से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। 29 मई की शाम को सिद्धू को पंजाब के मनसा में गोली मार दी गई थी। गोली लगने के बाद सिद्धू को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

PunjabKesari

इकलौते बेटे के यूं चले जाने से मां-बाप का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं मनोरंजन जगत भी इस खबर को सुन सदमे में हैं। विक्की कौशल से लेकर अजय देवगन तक ने ट्वीट कर सिद्धू मूसेवाला के निधन पर शोक जाहिर किया।

PunjabKesari

वहीं सोनू सूद ने भी मूसेवाला की मौत पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में सिंगर अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं। मां बेटे के हंसती मुस्कुराती ये तस्वीर देख हर किसी का दिल टूट गया।

PunjabKesari

वहीं सोनू सूद के कैप्शन ने तो हर किसी की आंखों में आसूं ला दिए। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा-'एक और मां का बेटा चला गया।' इस पोस्ट के साथ उन्होंने दिल तोड़ने वाली इमोजी बनाई है। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि सिद्धू को गैंगस्टर ने जान से मारने की धमकी दी थी।सूत्रों की मानें तो कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी ली है। खबर के मुताबिक मूसेवाला पंजाब के टॉप मोस्ट गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के टारगेट पर थे। साल 2019 से सिद्धू मूसेवाला कनाडा के ब्रैम्पटन में रह रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News