Pics: फ्लाइट के जरिए सोनू सूद ने 55 प्रवासियों को मुंबई से पहुंचाया देहरादून, नन्हें बच्चों के चेहरे पर दिखी घर जाने की खुशी

6/6/2020 7:42:49 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद दिन रात एक कर पूरे दिल से मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद कर रहे है। लाॅकडाउन के चलते जो लोग घरों से दूर हैं और मुंबई में फंसे है सोनू उन्हें सलामती से उनके घर पहुंचा रहे हैं। एक्टर ने लोगों को भेजने की शुरुआत सों से की थी, जिसके बाद उन्हें ट्रेनों से लोगों के पहुंचा और अब फ्लाइट के जरिए प्रवासियों को घर ने गांवों तक पहुंचा।

PunjabKesari

सोनू ने उत्तराखंड के 55 लोगों के मुंबई से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट आने का इंतजाम किया। शुक्रवार दोपहर एक बजे की फ्लाइट से इन लोगों को देहरादून भेजा। इन सब प्रवासियों एयरपोर्ट तक लाने के लिए वाहनों की  व्यवस्था भी सोनू सूद ने की। इतना ही नहीं सोनू अपनी फ्रेंड नीति गोयल के साथ एयरपोर्ट पहुंचे।

 
PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले एक्टर ने ट्रेन के जरिए करीब 800 मजदूरों को महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश भेजा था। प्रवासी मजदूरों का पूरा खर्च उन्होंने खुद उठाया। इससे पहले सोनू सूद ने मुंबई में फंसे हजारों मजदूरों के देश के अलग-अलग हिस्सों तक बस से भिजवाया।

PunjabKesari

वहीं केरल में फंसी 177 लड़कियों को भी एयरलिफ्ट कर भुवनेश्वर पहुंचाया। सोनू सूद के इस काम के लिए सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ भी हो रही है। लोग उन्हें रियल लाइफ हीरो कह रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये लोग लगातार उनका आभार जता रहे हैं, जिसपर एक्टर ने सादगी से रिप्लाई भी किया।
PunjabKesari

लोगों को घर पहुंचाने के अलावा भी सोनू कई तरह से लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू ने लोगों को राशन भी बांटा। इसके अलावा सोनू सूद ने अपना जुहू में स्थित होटल भी डॉक्टर्स और कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिया था, जिसमें आकर वे आराम से रह सकें। लोग सोनू सूद के इन कामों की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News