अलका याग्निक की न्यूरो डिसीज पर सोनू निगम ने जताई चिंता, बोले-'मुझे पता था कि कुछ ठीक नहीं..

6/19/2024 5:48:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर प्लेबैक सिंगर अलका याग्निक को रेयर न्यूरो डिसीज हो गई है, जिसकी वजह से वो सुन नहीं पा रही हैं। सिंगर ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी इस बीमारी का खुलासा किया, जिसके बाद उनके फैंस चिंतित हो उठे। वहीं, फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री से भी सेलिब्रेटीज ने अलका की इस परेशानी पर अपनी चिंता जाहिर की। वहीं, सिंगर सोनू निगम ने एक पोस्ट के जरिए सिंगर की बीमारी पर अपनी चिंता जताई है।


सोनू निगम ने अलका की इंस्टाग्राम पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए लिखा, 'मुझे पता था कि कुछ ठीक नहीं है। जब मैं वापस आऊंगा तो आपसे मिलूंगा।'


वहीं, शंकर महादेवन ने भी चिंता जाहिर करते हुए लिखा, "आपके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहा हूं अलका जी! आप बिल्कुल ठीक हो जाएंगी और हमेशा की तरह कमाल करेंगी! ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।"  

PunjabKesari

 

बता दें, बीते दिन अलका याग्निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, ‘मेरे सभी फैंस, दोस्तों, फॉलोअर्स और शुभचिंतकों के लिए। कुछ हफ्ते पहले मैं एक फ्लाइट से उतरी तो मुझे महसूस हुआ कि मुझे कुछ भी सुनाई नहीं दे रहा है। इस घटना के कई हफ्तों बाद थोड़ी हिम्मत जुटाकर अब मैं अपने दोस्तों और शुभचिंतकों को इस बारे में बता रही हूं, जो मुझसे लगातार पूछ रहे हैं कि मैं कहां गायब हूं। मेरे डॉक्टर्स ने एक रेयर सेंसरी नर्व हियरिंग लॉस डायग्नोज किया है, जो मुझे एक वायरल अटैक की वजह से हुआ है। अचानक से हुई इस घटना ने मुझे शॉक कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News