प्री-वेडिंग फंक्शन में पति संग जमकर झूमीं सोनारिका भदोरिया, बाॅडीकोन ड्रेस में फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी

2/23/2024 12:11:58 PM

 
मुंबई:सोनारिका भदोरिया टेलीविजन इंडस्ट्री के फेमस स्टार्स में से एक हैं।  देवों का देव महादेव में पार्वती का किरदार निभाकर फेमस हुईं सोनारिका भदोरिया इस समय सातवें आसमान पर है। हों भी क्यों ना आखिर सोनारिका को उनके रियल लाइफ शिव जो मिल गए हैं जिनसे उन्होंने हाल ही में शादी रचाई। सोनारिका ने 18 फरवरी को 2024 में अपने सपनों के राजकुमार विकास पाराशर से शादी की है। शादी से जुड़ी कई तस्वीरें कपल ने इंस्टा पर शेयर की थी।

PunjabKesari

 

वहीं अब सोनारिका ने अफनी शादी से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में रेड कलर की बाॅडीकोन ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं। इस ड्रेस में वह अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं।  

PunjabKesari

 

स्मोकी आंखें, आईलाइनर, न्यूड लिपस्टिक, लाइट मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।  दिवा ने गहनों को छोड़कर अपनी सगाई की अंगूठी और घुंघराले खुले बालों के साथ अपने लुक को पूरा किया। वहीं विकास ब्लैक पैंट सूट में जच रहे हैं। तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

अपनी शादी के लिए सोनारिका भदोरिया ने रेड कलर रका फिश-कट लहंगा चुना, जिसे उन्होंने मैचिंग चोली के साथ जोड़ा। लहंगे की स्कर्ट पर सुनहरे और चांदी के फूलों की कढ़ाई और पैनेल डिटेलिंग थी। अपनी शादी के लुक को बेहतर बनाने के लिए, सोनारिका ने दुल्हन के गहनों का चुनाव किया, जिसमें भारी नेकपीस, मैचिंग झुमके, नथ और मांग टीका शामिल था। डेवी मेकअप और टाई-अप हेयरस्टाइल ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए।

PunjabKesari

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News