लंदन में फैमिली टाइम स्पैंड कर रहीं सोनम कपूर, बेटे वायु को गोद में लिए पति संग वॉक करती आईं नजर

7/2/2023 1:36:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े अपडेट फैंस को देती रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों लंदन में फैमिली टाइम स्पेंड कर रही हैं, जहां से उन्होंने पति और बेटे संग बिताए खूबसूरत पलों की तस्वीरें अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को यूजर्स खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


सोनम कपूर ने अपने इंस्टग्राम की स्टोरी पर यह तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पति आनंद अहूजा और बेटे वायु के साथ लंदन के नोटिंग हिल्स में वॉक कर रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक ओवरसाइज शर्ट और स्नीकर्स के साथ ट्रैक पैंट में नजर आ रही है। वहीं आनंद टी-शर्ट और ट्रैक सूट में दिख रहे हैं।

PunjabKesari

 

जबकि कपल का लाडला को-ऑर्ड सेट पहने दिख रहा है। सोनम ने बेटे वायु को गोद में लिया हुआ है, जिस पर पापा आनंद खूब प्यार उड़ेल रहे हैं। कई तस्वीरों में आनंद अपने बेटे को कंधे पर उठाए घुमा रहे हैं।

PunjabKesari


वहीं, काम की बात करें तो सोनम कपूर जल्द ही फिल्म ब्लाइंड से फिल्मों में कमबैक करेंगी। फिल्म को शोम मखीजा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में सोनम पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News