पति आनंद आहूजा के साथ मालदीव से छुट्टियां मना के लौटीं सोनम कपूर, देखिये रोमांटिक तस्वीरें...

10/12/2019 7:19:03 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सोनम कपूर और आनंद आहूजा बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। दोनों लंबे समय से हमें कपल गोल दे रहे हैं। इस कपल की तस्वीरें और वीडियो कुछ ही समय में इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं। यह कपल अपने फैंस के लिए लगातार अपडेट करता रहता है, इस बात का सबूत दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट हैं। 

PunjabKesari, Sonam Kapoor Images

Sonam Kapoor Images

PunjabKesari, Sonam Kapoor Images

Sonam Kapoor Pictures

PunjabKesari, Sonam Kapoor Images

हाल ही में सोनम और आनंद मालदीव से अपनी छुट्टियों से लौटे हैं, और अब एक्ट्रेस ने अपनी ट्रिप का एक इंस्टाग्राम वीडियो शेयर किया है।

PunjabKesari, Sonam Kapoor Images

Sonam Kapoor Photos

PunjabKesari, Sonam Kapoor Images

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "जादुई मालदीव☀️" धूप में कुछ दिनों के लिए अपने पसंदीदा लोगों के साथ बीच पर होना प्राइजलेस था!"


 

View this post on Instagram

Being a beach bum with my favourite people for a few days in the sun was absolutely priceless! @karanboolani @rohan_manglani @anandahuja @cookieboolani @rheakapoor @mohit216 @kashmab @discoversoneva #discoversoneva #sonevafushi #experiencesoneva

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

इस बीच, वर्कफ़्रंट पर, एक्ट्रेस को आखिरी बार 'ज़ोया फैक्टर' में दुलकर सलमान के साथ देखा गया था। यह फिल्म अनुजा चौहान के इसी नाम के सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास पर आधारित थी। अभिषेक शर्मा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 20 सितंबर को रिलीज़ हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News