व्हाइट गाउन में सोनम का जलवा, 2.6 लाख के बैग संग यूं दिए पोज

5/28/2019 11:46:29 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों फैमिली संग लंदन में हैं। दरअसल, सोनम यहां अपनी कजिन प्रिया सिंह की शादी अटेंज करने आईं हैं। वेडिंग सेरेमनी से सोनम कई तस्वीरें शेयर चुकी हैं। अब सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ नई तस्वीरें साझा की हैं। इनमें सोनम डिजाइनर Emilia Wickstead की व्हाइट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। सोनम का यह लुक हॉलीवुड से इंस्पायर है।

 

PunjabKesari

 

सोनम ने अपने इस लुक के साथ ब्लैक हेडगियर और ब्लैक ग्लव्ज भी कैरी किए हैं। सोनम ने इस मोनोक्रोम लुक को ब्लैक हैंड बैग के साथ कंप्लीट किया है। बता दें सोनम के बैग की कीमत 2.6 लाख रुपए है। व्हाइट ड्रेस और ब्लैक बैग के साथ मिनिमल मेकअप में सोनम काफी स्टनिंग लग रही है। 

 

PunjabKesari


बता दें कि सोनम कुछ दिनों पहले ही कांस फिल्म फेस्टिवल मेग्लैमरस लुक में नजर आईं थी। काम की बात करें सोनम की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' हाल ही में रिलीज हुई थी। फिल्म में सोनम के अलावा अनिल कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला थीं।

 

PunjabKesari

 

फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। वहीं सोनम जल्द ही फिल्म 'जोया फैक्टर' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट दलकीर सलमान हैं। फिल्म में सोनम जोया सोलंकी का किरदार निभाएंगी। 
 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News