देर रात पति संग सोनम कपूर ने लंदन में सेलिब्रेट किया बर्थडे, खास दिन पर आनंद ने बीवी को दिया यह कीमती तोहफा

6/9/2024 4:35:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर अनिल कपूर की बेटी व एक्ट्रेस सोनम कपूर का आज बर्थडे है। 9 जून को मिसेज आहूजा अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अपना यह बर्थडे एक्ट्रेस ने देर रात पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में मनाया, जिसकी झलकियां उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इतना ही नहीं, इस खास मौके पर उन्हें पतिदेव से खास तोहफा भी मिला, जिसकी झलक भी उन्होंने फैंस को दिखाई है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें देख फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।
 PunjabKesari

 

सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां दिखाई हैं। शेयर किए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि दो सिंगर्स गाने गा रहे हैं। एक फोटो में सोनम डिनर टेबल पर केक पर लगे कैंडल को बुझाती दिख रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ब्राउन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari


वहीं, सोनम कपूर के बर्थडे पर उनके पति आनंद ने अपनी बीवी को रबींद्रनाथ टैगोर की लिखी किताब गीतांजलि गिफ्ट की है, जिसकी फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "मेरे अमेजिंग पति से मिला बर्थडे गिफ्ट। टैगोर की लिखी फर्स्ट एडिशन गीतांजलि इंग्लिश में ट्रांसलेटेड है। धन्यवाद आनंद। मुझे नहीं पता कि मैं क्या करूं जो आप डिजर्व करते हैं। "

PunjabKesari

बता दें, सोनम कपूर मां बनने के बाद से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म 'ब्लाइंड' में देखा गया था। अब उनकी अपकमिंग फिल्म अनुजा चौहान की नोवल 'बैटल फॉर बिटोरा' पर आधारित है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News