80 साल के बुजुर्ग दंपति के आंसू देख पसीजा सोनम से लेकर क्रिकेटर का दिल, मदद को बढ़ाए हाथ

10/8/2020 11:24:19 AM

मुंबई: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफाॅर्म में जिसे हर शख्स इस्तेमाल करता है। वहीं अगर अच्छे कामों के लिए इस प्लेटफाॅर्म का इस्तेमाल किया जाए तो सोशल मीडिया एक-दूसरे की मदद करने का एक बेहतरीन जगह है। हाल ही में इसी सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो दिल्ली के मालवीय नगर का है। यहां एक बुजुर्ग दंपति 'बाबा का ढाबा' चलाती है।

PunjabKesari

वीडियो बनाने वाले शख्स से बात करते वक्त वृद्ध शख्स और उनकी पत्नी रोने लगीं। इसकी वजह थी कि वे अपना पूरा खाना नहीं बेच पा रहे थे और इस कारण उन्हें काफी दिक्कतें आ रही थीं। यह वीडियो 'स्वाद ऑफिशियल' यूट्यूब चैनल का है।वहीं जैसी इस वीडियो पर एक्ट्रेस सोनम कपूर की नजर पड़ी तो वृद्ध दंपति की हालत देखकर उनका दिल पसीज गया। सोनम के अलावा कई नामी हस्तियां इस दंपति की मदद के लिए आगे आए। इनमें क्रिकेटर आर. अश्विन, आप नेता सोमनाथ भारती, जैसे बड़े नाम शामिल हैं। 

PunjabKesari

 

सोनम कपूर ने इस वीडियो को रीट्वीट कर लिखा- हाय, क्या आप मुझे इनकी डिटेल्स मेसेज में भेज सकती हैं?

PunjabKesari

क्रिकेटर के स्टार स्पिनर आर अश्विन ने कहा है, चलो इस आदमी की भवना और फाइट को टूटने नहीं देते हैं, आइए हम सब इनकी मदद करें। इसके अलावा अश्विन ने लिखा है, मैं भी कुछ मदद करना चाहता हूं। आप बताइये मैं कैसे इनकी मदद करूं।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News