पार्टी ना करके नया साल मनाने हरिद्वार पहुंचीं सोनाली बेंद्रे: मां गंगा की आस्था में डूबा दिखा परिवार, 18 साल के बेटे पर टिकी सबकी नजर

1/1/2024 12:40:20 PM

मुंबई: नया साल 2024 शुरू हो गया है। लोग अपने परिवार और करीबियों को कॉल और मैसेज के जरिए नए साल की शुभकामनाएं दे रहे हैं। जनता से लेकर सोशल मीडिया स्टार्स और एक्टर्स, 2024 का स्वागत करने के लिए जमकर पार्टी कर रहे हैं। चाहे वह परिवार के साथ हो या दोस्तों के साथ लगभग हर सेलेब सेलिब्रेशन के मूड में नजर आ रहा है। जहां ज्यादातर सेलेब्स ने परिवार और दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ सोनाली बेंद्रे ने इस साल पार्टी को छोड़कर आध्यात्म की ओर जाने का फैसला किया। सोनाली बेंद्रे पति गोल्डी बहल और बेटे रणवीर बहल के साथ हरिद्वार निकल पड़ी हैं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

सोनाली ने 18 साल के बेटे रणवीर के साथ अपनी ई-रिक्शा की सवारी दिखाई। मां-बेटे दोनों ही मुस्कुरा रहे थे। एक तस्वीर में तीनों ने मां गंगा की आरती की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया-' ई-रिक्शा, केबल कार की सवारी, सबसे अद्भुत गंगा जी की आरती के साथ हरिद्वार में क्या दिन रहा।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो सोनाली बेंद्रे हमेशा से ही उनकी शानदार एक्टिंग की सराहना की जाती है। उनकी फिल्मों में 'हम साथ साथ हैं', 'जख्म', 'सरफरोश', 'दिलजले' और कई बड़ी फिल्में शामिल हैं। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News