धूमधाम से नहीं, जहीर संग कोर्ट मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा! वेडिंग नाइट को देंगी रिसेप्शन पार्टी!

6/12/2024 2:18:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस 23 जून को कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी रचाएंगी। हालांकि, इन खबरों पर अभी तक सोनाक्षी और जहीर ने कोई पुष्टि नहीं की है। वहीं, अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि कथित कपल हिंदू रीति रिवाज से शादी की बजाए रजिस्टर्ड मैरिज करेगा।

 

सोनाक्षी सिन्हा की एक दोस्त ने एक बातचीत में बताया, 'मुझे 23 जून की शाम को कपल के साथ जश्न मनाने का निमंत्रण मिला है। मगर वास्तविक शादी का कोई जिक्र नहीं है। मुझे जहां तक पता है, वे पहले ही रजिस्टर्ड मैरिज कर चुके हैं या फिर 23 जून की सुबह ऐसा कर सकते हैं। दोनों की कोई धूमधाम से शादी नहीं होने जा रही है, बस एक पार्टी होगी।' बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर 23 जून को कोर्ट मैरिज करने के बाद उसी शाम को इंडस्ट्री से अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को ग्रैंड रिशेप्शन पार्टी देंगे।


शादी की खबरों पर अभी तक न ही सोनाक्षी सिन्हा और न ही जहीर इकबाल की प्रतिक्रिया सामने आई है।  वहीं, उनके परिवार से भी इससे संबंधित कोई जानकारी नहीं मिली है। हाल ही में सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें बेटी की शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा, 'मैं भी उतना ही जानता हूं जितना मीडिया में मैंने पढ़ा है, जब सोनाक्षी इस बारे में बताएंगी। मैं और मेरी पत्नी आशार्वाद देने के लिए चले जाएंगे। हम हमेशा उनकी खुशियों की कामना करते हैं।'

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News