सोनाक्षी का खुलासा, ''दबंग'' के बाद हुईं सलमान खान की दीवानी

4/9/2019 4:31:43 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म दबंग से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद सोनाक्षी कई फिल्मों में नजर आईं। वहीं अब सोनाक्षी जल्द ही 'दबंग 3' में भी नजर आने वाली हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने अपनी पहली फिल्म दबंग को लेकर कई खुलासे किए। सोनाक्षी ने कहा कि सलमान के साथ काम करके उनकी दुनिया ही बदल गई।

PunjabKesari,सोनाक्षी सिन्हा इमेज,सोनाक्षी सिन्हा फोटो, सोनाक्षी सिन्हा पिक्चर, सलमान खान इमेज,सलमान खान फोटो,सलमान खान पिक्चर,

जहां कई स्टार्स बचपन से ही सलमान का सबसे बड़ा फैन होने का दावा करते हैं। वहीं सोनाक्षी ने कहा कि वह बचपन में सलमान की फैन नहीं थी। वह सलमान की फैन तब बनी जब उन्होंने सलमान को अपनी डेब्यू फिल्म के सेट पर देखा था।

PunjabKesari,सोनाक्षी सिन्हा इमेज,सोनाक्षी सिन्हा फोटो, सोनाक्षी सिन्हा पिक्चर, सलमान खान इमेज,सलमान खान फोटो,सलमान खान पिक्चर,

सोनाक्षी ने कहा कि जब वह बड़ी हो रहीं थी तब सलमान उनके घर आते थे और वह उन्हें सिर्फ एक फैमिली फ्रेंड मानती थीं। सोनाक्षी ने कहा कि शूटिंग के दौरान वह सलमान को देखकर ना तो बहुत ज्यादा भावुक हुई और ना ही उनसे डरीं। 

PunjabKesari,सोनाक्षी सिन्हा इमेज,सोनाक्षी सिन्हा फोटो, सोनाक्षी सिन्हा पिक्चर,

 

नींद में भी न‍िभा सकती हूं रज्जो का किरदार

सोनाक्षी ने कहा कि फिल्म 'दबंग' का रज्जो का किरदार तो मेरे खून में है। मैं इसे नींद में भी न‍िभा सकती हूं। अपने रोल के बारे में सोनाक्षी ने बताया जब एक फिल्म चलती है तो उसके किरदारों की चर्चा भी होती है। मेरा डायलॉग थप्पड़ से डर नहीं लगता... बहुत पसंद किया गया। आज भी जब कहीं जाती हूं तो लोग मुझे इस डायलॉग को बोलने के लिए कहते हैं। यह एक स्टार के लिए बड़ी बात होती है कि उसके किरदार और डायलॉग को लोग याद रखें।

PunjabKesari,सोनाक्षी सिन्हा इमेज,सोनाक्षी सिन्हा फोटो, सोनाक्षी सिन्हा पिक्चर,

बता दें कि सोनाक्षी ने बीते द‍िनों 'दबंग' की टीम को ज्वाइन किया। फिल्म में सोनाक्षी को एक स्पेशल नंबर शूट करना है। फिल्म में सोनाक्षी का रोल कैसा होगा इस बारे में खुलासा नहीं हुआ है।सोनाक्षी तीसरी बार सलमान खान के साथ काम करने जा रही हैं। वहीं सोनाक्षी इन दिनों फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में बिजी हैं जो 17 अप्रैल को र‍िलीज हो रही है। इसके अलावा सोनाक्षी 'मिशन मंगल' में भी नजर आने वाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News