गोरे मुखड़े पर ब्लैक शेड्स लगाकर सोनाक्षी ने देसी लुक में लगाया स्वैग का तड़का, हाथ में छाता थाम ''दबंग गर्ल'' ने दिए स्टाइलिश पोज

12/18/2023 5:17:18 PM

मुंबई: 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने इंस्टा पर अपमी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो सोनाक्षी व्हाइट सूट में बेहद प्यारी लग रही हैं। मिनिमल मेकअप, स्लिवर झुमके, पिंक लाइट लिपस्टिक सोनाक्षी के इस देसी लुक को चार चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

गोरे मुखड़े पर ब्लैक शेड्स में सोनाक्षी का स्वैग देखते ही बन रहा है। हाथों में छाता लिए सोनाक्षी पूल किनारे स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस सोनाक्षी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो आखिरी बार रैपर यो यो हनी सिंह के साथ 'कलास्टार' गाने में देखा गया था। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो सोनाक्षी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' और संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' और 'निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस'  में दिखेंगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News