सुशांत के लिए सलमान ने की थी ऐसी अपील, सिंगर सोना मोहापात्रा ने 'दबंग खान' के ट्वीट को बताया 'पीआर स

6/22/2020 4:51:50 PM

मुंबई: बॉलीवुड की फेसम सिंगर सोना मोहापात्रा अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। एक्टर सलमान खान को लेकर सोना कई बार अपनी भड़ास निकाल चुकी हैं। इसी बीच एक बार सलमान खान सिंगर के निशाने पर आ गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर सलमान खान की आलोचना की है। दरअसल, हाल ही में सलमान ने अपने फैंस से अपील की थी कि वह सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का इस मुश्किल घड़ी में साथ दें। लेकिन सोना मोहापात्रा ने उनकी इस अपील को पीआर मूव बताया है।

PunjabKesari

सोना मोहापात्रा ने गुस्सा जाहिर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा- 'पोस्टर बाॅय की ओर से एक 'बड़े दिल वाला' पीआर मूव। सच में उन्हें उन धमकियों के लिए मांफी मांगने की जरूरत नहीं थी,जो उनकी डिजिटल आर्मी ने इससे पहले भी दूसरों को डराने और धमकाने के लिए भेजा। हर बार जब वह बुरे फंसते हैं, तो अपने पिता को आगे कर देते हैं।' सोशल मीडिया पर सलमान के लिए सोना मोहापात्रा का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत के सुसाइड करने के बाद से  उनके फैंस के बीच बॉलीवुड के कुछ कलाकारों और निर्माता-निर्देशकों को लेकर काफी गुस्सा है। यही वह वजह है कि बहुत से लोग सोशल मीडिया पर सलमान खान, आलिया भट्ट, और करण जौहर की आलोचना कर रहे हैं। वहीं इन स्टार्स के फैंस भी जवाब में अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

PunjabKesari

ऐसे में सलमान खान ने अपने फैंस को शांति रहने की अपील की और कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का साथ दें। सलमान ने ट्वीट कर कहा था-'मैं अपने सभी फैंस से गुजारिश करता हूं कि वह सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें। भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस मुश्किल समय में सुशांत के परिवार का सहारा बने। किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News