AR Rahman के बेटे AR Ameen के साथ सेट पर हुआ कुछ ऐसा, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भड़के सिंगर

3/6/2023 9:59:20 AM

नई दिल्ली। म्यूजिशियन एआर रहमान के बेटे एआर अमीन के साथ बड़ा हादसा हो गया है। एक गाने की शूटिंग के दौरान वह हादसे के शिकार हुए हैं। हालांकि, इस दौरान उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है। वहीं, अब इस पर एआर रहमान का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने शूटिंग सेट्स पर सुरक्षा की व्यवस्था पर सवाल उठाया है। 

 

एआर रहमान ने अपने बयान में कहा है कि- "कुछ दिन पहले मेरे बेटे एआर अमीन और उनकी स्टाइलिंग टीम एक मेजर एक्सीडेंट से बच गई। चमत्कारिक रूप से अल्हम्दुलिल्लाह फिल्म सिटी, मुंबई में दुर्घटना के बाद कोई घायल नहीं हुआ। जैसे-जैसे हम अपना बिजनेस आगे बढ़ाते हैं, हमें जरूरत है भारतीय सेट और स्थानों पर विश्व स्तरीय सुरक्षा मानकों के प्रति जागरुकता होना चाहिए। इस घटना से हम काफी डरे हुए हैं। बीमा कंपनी के साथ-साथ प्रोडक्शन कंपनी गुडफेलस स्टूडियोज द्वारा घटना की जांच के परिणामों का इंतजार कर रहे हैं।"

इसके पहले एआर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में हादसे के बारे में बताया था। उन्होंने लिखा था कि कैसे गाने की शूटिंग के दौरान, सेट के झूमर, जो एक क्रेन पर लगाए गए थे, जमीन पर गिर गए और लगभग चकनाचूर हो गए। जबकि अमीन को कोई चोट नहीं आई। लेकिन इस हादसे से वह सदमे में हैं। 

बता दें कि, एआर अमीन ने कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा था- "मैं सर्वशक्तिमान, मेरे माता-पिता, परिवार, शुभचिंतकों और मेरे आध्यात्मिक शिक्षक का शुक्रगुज़ार हूं कि मैं आज सुरक्षित और जीवित हूं। तीन रात पहले, मैं एक गाने की शूटिंग कर रहा था और मैंने @myqyuki की टीम पर भरोसा किया। इंजीनियरिंग और सुरक्षा का ध्यान वो रखेंगे और मैं कैमरे के सामने परफॉआर्मेंस पर ध्यान दे रहा था। एक क्रेन से पूरे ट्रस और झूमर दुर्घटनाग्रस्त हो गए, जबकि मैं ठीक बीच में था। अगर यह कुछ इंच इधर-उधर होता, कुछ सेकंड पहले या बाद में, पूरी रिग हमारे सिर पर गिर जाती। मेरी टीम और मैं सदमे में हैं और इस सदमे से उबरने में असमर्थ हैं।  अमीन के इस पोस्ट पर पापा एआर रहमान के अलावा कई सेलेब्स ने कमेंट कर भगवान का शुक्र अदा किया है था।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by “A.R.Ameen” (@arrameen)

बता दें कि, अमीन ने अपनी सिंगिग की शुरुआती 2015 में तमिल फिल्म ओ कधम कनमनी के साथ पार्श्व गायक के रूप में की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News