''महारानी'' की शूटिंग खत्म होने पर खुश नजर आए सोहम शाह,दिखेंगे लालू प्रसाद की भूमिका में

4/7/2021 5:24:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  सोहम शाह ने अपनी आगामी फिल्म 'महारानी’ की शूटिंग पूरी कर ली है, वह फिल्म में 'लालू प्रसाद यादव’ की भूमिका निभाएंगे। सोहम एक ऐसे बहुमुखी और भावुक अभिनेता है जिनकी बारीक प्रस्तुतियों ने दर्शकों और आलोचकों को बार-बार लुभाया है। सोहम ने अपने सोशल मीडिया पर कलाकारों और क्रू के साथ शूटिंग खत्म करने की तस्वीरें साझा की है और लिखते है,

सोहम ने फिल्म में जिस राजनेता का किरदार निभाया है, वैसा दिखने के लिए उन्हें 12 किलो वजन बढ़ाना पड़ा था। वह पहली बार एक राजनेता की भूमिका निभा रहे हैं, साथ ही उन्होंने बिहारी बोली को सही तरीके से पेश करने पर भी काम किया है। फिल्म में हुमा कुरैशी के साथ स्क्रीन साझा करना एक विसुअल ट्रीट है और ऐसे में उनके प्रशंसकों और दर्शकों के बीच प्रत्याशा अपने चरम पर है। 

तुंबबाड में एक महाराष्ट्रीयन की भूमिका निभाने से लेकर आगामी श्रृंखला बिग बुल में एक गुजराती और अब एक बिहारी राजनेता की भूमिका निभाने तक, सोहम का कैलिबर उन्हें इतना सब करने के लिए प्रोत्साहित करता है। वह एक ऐसे अभिनेता है, जिन पर हर फिल्म निर्माता आंखे बंद कर के भरोसा कर सकता है। उनकी फिल्म "महारानी" सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित है।  उनके आगामी प्रोजेक्ट्स बेहद दिलचस्प हैं, वह रीमा कागती द्वारा निर्देशित वेब शो फॉलन और साथ ही फ़िल्म द बिग बुल में भी दिखाई देंगे। निस्संदेह, वह एक बहुआयामी अभिनेता हैं!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News