एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने बिग बॉस के खिलाफ उठाई आवाज, सुशांत के फैंस से की बॉयकॉट की अपील

9/27/2020 5:01:54 PM

मुंबई. कलर्स पॉपुलर टीवी शो 'बिग बॉस' के शुरू होने का लोग बड़े बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'बिग बॉस 14' बहुत जल्द शुरू होने जा रहा है। 3 अक्टूबर को इसका ग्रैंड प्रीमियर है। इस सीजन में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स नजर आने वाले हैं इसकी खबर नही आई है लेकिन पहले कंटेस्टेंट्स का नाम रिवील कर दिया गया है। पॉपुलर सिंगर कुमार सानू के बेटे जान सानू 'बिग बॉस 14' के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। इसी बीच एक्स कंटेस्टेंट्स एक्ट्रेस सोफिया हयात ने 'बिग बॉस 14' के शुरू होने से पहले ही इसके बॉयकॉट की मांग उठा दी है। सोफिया ने 'बिग बॉस' के सातवें सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और कुछ ही हफ्तों बाद वह बाहर भी निकल गई थीं।

PunjabKesari
सोफिया ने वीडियो शेयर कर 'बिग बॉस 14' के बॉयकॉट की मांग की है। सोफिया ने वीडियो में कहा- 'हाल ही जान कुमार सानू को 'बिग बॉस 14' का पहला कंटेस्टेंट अनाउंस किया गया। एक और चाइल्ड स्टार शो का हिस्सा बनने वाला हैं। मैं इससे दुखी हूं क्योंकि पिछले कुछ महीनों में हमने देखा कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ। वह नेपोटिजम का शिकार हुए और हमने उन्हें खो दिया। बिग बॉस को इससे कोई मतलब नहीं है कि आसपास क्या हो रहा है। जब मैं बिग बॉस में थी तो मुझे गलत तरीके से ट्रीट किया गया था। मैंने उन सभी महिलाओं को रिप्रेजेंट किया था, जिनका शोषण किया गया पर उनकी आवाज नहीं सुनी गई।

View this post on Instagram

If you watch Bigg Boss this season , you support nepotism in the Industry and you support bad treatment of women! YOU HAVE THE POWER NOT SALMAN OR BOLLYWOOD! #sushantsinghrajput #biggboss14 #nepotism #nepotisminbollywood

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

सोफिया ने आगे कहा- 'सुशांत उन सभी को रिप्रेजेंट करते हैं जो नेपोटिजम का शिकार रहे। अब यह आप पर निर्भर करता है कि आप सुशांत को सपॉर्ट करना चाहते हैं या नहीं। अगर आप वाकई सुशांत को सपॉर्ट करना चाहते हैं तो फिर 'बिग बॉस' को बॉयकॉट करें।'

PunjabKesari
बता दें 'बिग बॉस 14' के अन्य कंटेस्टेंट्स में जैस्मिन भसीन, निशांत मल्कानी, पवित्रा पूनिया, एजाज़ खान और राहुल वैद्य का नाम भी लगभग तय है। घर में एंट्री से पहले कंटेस्टेंट्स का कोरोना टेस्ट किया जाएगा और कारंटाइन में रखा जाएगा। इस बार कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के घर में सारी लग्जरी चीजें मिलेंगी। हाल ही शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान होस्ट सलमान खान ने बिग बॉस स्पा, थिअटर, बीबी मॉल और रेस्ट्रॉन्ट की झलक भी दिखाई दी।

PunjabKesari


Smita Sharma


Related News