ऐश्वर्या राय से तुलना को स्नेहा उल्लाल ने बताया ''PR रणनीति'', बोलीं-मैं अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहती हूं

10/7/2020 2:17:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। भले ही स्नेहा को लोग उनके नाम से कम जानते हों, लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल से तुरंत जान जाते हैं। बता दें स्नेहा उल्लाल की पहचान ही ऐश्वर्या राय की कॉपी से हुई। हाल ही में सलमान खान स्टारर फिल्म ‘लकीः नो टाइम फॉर लव’ की एक्ट्रेस स्नेहा ने अपनी ऐश्वर्या से तुलना करने पर खुलकर बात की है।

PunjabKesari


स्नेहा उल्लाल ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया, मेरी तुलना किसी से भी की जाए, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं अपनी स्किन में काफी आरामदायक महसूस करती हूं। यह मेरी कई बार पीआर स्ट्रेटेजी भी रही। शायद पीआर टीम का यह करना भी इसके पीछे की एक वजह रही।”

PunjabKesari


स्नेहा ने आगे बताया, मैं ऐश्वर्या राय बच्चन की बहुत बड़ी फैन हूं। इंडस्ट्री में जो उन्होंने किया, वो सराहनीय है। लेकिन मैं अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहती हूं, मैं नहीं चाहती कि कोई मेरी तुलना ऐश्वर्या राय करे।

PunjabKesari


काम की बात करें तो स्नेहा ने साल 2005 में सलमान खान की फिल्म 'लकी: नो टाइम फॉर लव'  से करियर की शुरूआत की थी। इन दिनों एक्ट्रेस वेब सीरीज Expiry Date में नजर आ रही हैं। 
  PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News