रामकथा:फैंस की डिमांड पर फिर हुईं ''रामायण'' की वापसी, टीवी की सीता बोलीं-''इतिहास खुद को दोहरा रहा है''

4/16/2021 10:33:20 AM

मुंबई: कोरोना वायरस का संक्रमण एरक बार फिर तेजी से बढ़ रहा है।  महाराष्ट्र  में  बिगड़ते हालातों को ध्यान में रखते हुए 15 दिन का लॉकडाउन लगा दिया गया। वहीं दिल्ली में वीकेंड लाॅकडाउन लग गया है।

PunjabKesari

लॉकडाउन के साथ ही टीवी पर एक बार फिर रामानंद सागर की रामायण प्रसारित की जा रही हैं। रामायण री-टेलीकास्ट होने पर इसमें मां सीता का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने खुशी जाहिर की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

 

उन्होंने सीता के लुक में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- 'यह शेयर करते हुए खुशी हो रही है कि रामायण छोटे पर्दे पर इस साल फिर शुरू हो रही है। पिछले साल रामायण लॉकडाउन के दौरान प्रसारित हुई थी और ऐसा लग रहा है कि इतिहास खुद को दोहरा रहा है। यह शो सिर्फ मेरे ही नहीं, बल्कि हजारों भारतीय परिवारों के जीवन का हिस्सा रहा है। आइए और हमारे समुदाय का हिस्सा बनिए और आने वाली पीढ़ियों के साथ रामायण का ज्ञान बांटिए। स्टार भारत पर हर रोज शाम को 7 बजे रामानंद सागर की रामायण देख सकते हैं। ' 

PunjabKesari

बता दें कि पिछले साल लॉकडाउन के समय में रामानंद सागर की रामायण जब शुरू हुई थी तो इसने छोटे पर्दे पर टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। दर्शकों की डिमांड पर एक बार फिर से रामायण शुरू होने वाली है।

PunjabKesari

रामानंद सागर की रामायण में अरुण गोविल ने भगवान राम, सुनील लहरी ने लक्ष्मण और दीपिका चिखलिया ने मां सीता का किरदार निभाया था। वहीं रावण के रोल में अरविंद त्रिवेद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News