रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने धनुष-ऐश्वर्या के तलाक के बाद उठाया ये कदम, ऐसे बढ़ाई बड़ी बहन की हिम्मत

1/19/2022 10:50:07 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 17 जनवरी को धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या की तरफ से फैंस के लिए चौकाने वाली खबर सामने आई। सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत और दामाद धनुष ने शादी के 18 साल के रिश्ते को तोड़ दिया यानि कपल ने अपने तलाक की घोषणा की। कपल के इस फैसले के बाद स्टार्स से लेकर उनके फैंस तक के तरह-तरह के रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने धनुष और ऐश्वर्या के तलाक के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।


सौंदर्या रजनीकांत ने अपने ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल पिक्चर बदलकर दोनों के अलग होने पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने  अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह और उनकी बड़ी बहन ऐश्वर्या अपने पिता रजनीकांत की गोद में बैठी हुई नजर आ रही हैं। रजनीकांत दोनों बेटियों को गोद में लिए बड़े खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को डीपी पर लगाते हुए सौंदर्या ने कैप्शन में लिखा, 'नई प्रोफाइल पिक्चर'।

 

इस तरह सौंदर्या ने अपनी बहन की मुश्किल घड़ी में उनका साथ दे रही हैं और ये प्यारी तस्वीर शेयर कर उनकी हिम्मत भी बढ़ाई। 

 

 

सौंदर्या द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैंस के खूब रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'बहुत ही अच्छे पिता हैं आप, जिन्होंने अपनी बेटियों को बड़ा करने के साथ-साथ कठिन से कठिन निर्णय लेना सिखाया है'। 

 

PunjabKesari


वहीं दूसरे ने लिखा, 'आप मजबूत रहिए, अपनी बहन का ध्यान रखिए और साथ ही उनके बच्चों और अपने परिवार का भी ध्यान रखिए'।


बता दें, सुपरस्टार रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने साउथ स्टार धनुष संग साल 2004 में शादी की थी। इन दोनों के दो बेटे हैं, जिनका नाम यात्रा राजा और लिंगा राजा है। वहीं शादी के 18 साल बाद अब कपल ने अलग होने का फैसला ले लिया है, जिससे हर कोई शॉक्ड है। धनुष ने अपने तलाक की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'हमारा 18 साल का साथ रहा, जिसमें हम दोस्त, माता-पिता, कपल और एक-दूसरे के साथी बनकर साथ रहे। इस सफर में हमने आगे बढ़ते हुए एक-दूसरे को समझा और काफी कुछ देखा। आज हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं। मैं और ऐश्वर्या एक कपल के तौर पर अब अलग हो रहे हैं और चीजों को और बेहतरीन तरह से समझने की कोशिश कर रहे हैं अलग-अलग। कृपया हमारे इस निर्णय का आदर करें और हमें प्राइवेसी दें'। धनुष के अलावा ऐश्वर्या रजनीकांत ने भी लिखा, 'किसी कैप्शन की जरुरत नहीं है बस आपका प्यार और समर्थन चाहिए'।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News