सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी सिद्धार्थ शुक्ला, इंटरव्यू में बताया कैसी थी एक्टर संग उनकी बॉन्डिंग

6/20/2020 12:01:03 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बाॅलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री में एक अजीब सी मायूसी छाई है। हर कोई एक्टर से सुसाइड से सदमे मं हैं। हर कोई जानना चाहता है कि आखिरी एक्टर ने ऐसा कदम क्यों उठाया। वहीं 'बिग बॉस 13' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला सुशांत की घटना को लेकर सदमे में हैं।

PunjabKesari

सिद्धार्थ ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सुशांत से अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की और उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि ऐसा लड़का आत्महत्या कैसे कर सकता है। सिद्धार्थ ने हाल ही में बाॅलीवुड हंगाना को दिए इंटरव्यू में सुशांत और उनकी बाॅन्डिंग को लेकर बात की। सिद्धार्थ ने कहा कि वे एक-दूसरे से मिल चुके हैं और साथ में कुछ पार्टियां भी कर चुके हैं।

PunjabKesari

सिद्धार्थ ने कहा हालांकि ऐसा नहीं था कि हम फोन पर बातें करते थे या ऐसा कुछ, पर जब भी हम मिले तो हम बहुत अच्छे से मिले। हम कनेक्टेड थे, हममें जुड़ाव था और हम बातें करते थे। एक ऐसा व्यक्ति जिसने इतना कुछ हासिल किया हो और इतनी छोटी उम्र में, उसने यह कदम उठाया...यह यकीन करने लायक नहीं था।' उन्होंने कहा यह बहुत दुखद है कि एक जिंदगी इस तरह से चली गई, यहां बहुत कुछ था जो एक इंसान कर सकता है।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत पिछले काफी समय से डिप्रेशन के दौर से गुजर रहे थे। 14 जून को उन्होंने अपने मुंबई अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली। सूइसाइड की वजह क्या थी, यह अभी तक समझ नहीं आ रहा है। पुलिस ने उनके दोस्तों, घरवालों और प्रफेशनल फ्रेंड्स के बयान ले लिए। इन बयानों और सोशल मीडिया पर चल रही खबरों से उनकी पर्सनल और प्रफेशनल लाइफ से जुड़ी कुछ परेशानियां सामने आ रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News