गर्लफ्रेंड सुबुही के साथ रोमांटिक हुए कॉमेडियन सिद्धार्थ, musically पर वीडियो बनाते हुए किया Kiss

6/19/2018 10:44:50 AM

मुंबई: कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने बीते दिनों अपने बर्थडे पर एक्स गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी के साथ पैचअप की जानकारी दी थी। हाल ही में अब सुबुही ने musically वीडियो शेयर किया है जिसमें वे और सिद्धार्थ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं। वीडियो में सुबुही बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ को किस करती नजर आ रही हैं। दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

वीडियो पोस्ट करते हुए सुबुही ने कैप्शन लिखा- मुझे सिद्धार्थ को अपने साथ musically वीडियो बनाने को राजी करने के लिए बहुत सारी मेहनत करनी पड़ती है। सिद्धार्थ तुमने बढ़िया काम किया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ और सुबुही का प्यार लाइफ ओके के शो 'कॉमेडी क्लासेज' के दौरान शुरू हुआ था। हालांकि सिद्धार्थ की मम्मी को दोनों का रिश्ता पसंद नहीं था और उन्होंने सुबुही को कॉल कर के बहुत भला-बुरा कहा था।

PunjabKesari

इसके बाद सुबुही ने सिद्धार्थ से ब्रेकअप कर लिया था। बुरे दौर से गुजरने वाले स‍िद्धार्थ को दोबारा कॉमेडी शो में एंट्री मिल गई है। खबरों के मुताब‍िक स‍िद्धार्थ को जल्द शुरू होने वाले कॉमेडी सर्कस में काम करने का मौका मिल गया है। अब वो पूरी तरह से ठीक हैं और एक बार फिर धमाकेदार वापसी को तैयार है।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News