लेडीलव कियारा संग सिद्धार्थ मल्होत्रा की डिनर डेट, हाथों में हाथ थामे कपल के बीच दिखी गजब की बॉन्डिंग

8/27/2023 12:06:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल्स में से एक हैं। दोनों एक दूसरे की खूब परवाह करते हैं और अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते नजर आते हैं। इसी बीच बीती रात कियारा-सिद्धार्थ को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों की एक साथ लविंग केमिस्टी देखने को मिली। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो इस दौरान कियारा आडवाणी व्हाइट कलर की शॉर्ट फ्रॉक में काफी बोल्ड और ब्यूटीफुल लगीं। इसके साथ एक्ट्रेस ने न्यूड कलर की हील्य पेयर की।

PunjabKesari

 

कैजुअल मेकअप और खुले बालों में उनका अंदाज देखते ही बन रहा है। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा इस दौरान ब्लू टीशर्ट और जींस में बेहद डैशिंग लग रहे हैं।

PunjabKesari

 

हाथों में हाथ थाम रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए कपल के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं। इस दौरान दोनों ने कैमरे के लिए कुछ पोज दिए और फिर आगे बढ़ गए।

PunjabKesari


बता दें, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इसी साल 7 फरवरी को शादी रचाई थी। कपल की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में खूब धूमधाम से हुई थी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी दिनों तक छाई रही थीं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News