रेहा और सुशांत के बारे में पूछने पर इंटरव्यू छोड़ भागे सिद्धार्थ, मीडिया में कबूला-''वह सुशांत को दिया करते थे दवाइयां लेकिन....

8/1/2020 11:28:30 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिथानी ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कई तरह के खुलासे किए। उन्होंने रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए बोले-ऺ'मैं सुशांत के साथ करीब एक साल तक रुम मेट रहा।

PunjabKesari

इस दौरान मैं खुद सुशांत को दवाइयां दिया करता था। लेकिन यह नहीं पता वह कौन सी दवाइयां थी। उन्होंने कहा वह डॉक्टर के प्रिसक्रिप्शन के अनुसार वह उसे दवाइयां दिया करता था। इसके साथ ही उन्होंने रेहा चक्रवर्ती के घर छोड़ने से पहले हुई आखिरी बातचीत पर कहा-ऺरेहा ने मुझसे सुशांत की देखभाल करने के लिए कहा था। इसके साथ ही रेहा ने उनसे बोला था कि जब भी जरूरत पड़े तो एक फोन कॉल करें,मैं वापस आ जाउंगी।'

PunjabKesari

इंटरव्यू छोड़ भाग गए सिद्धार्थ पिथानी 

इस दौरान जब सिद्धार्थ पिथानी से पूछा गया कि सुशांत के घर पर कोई पार्टी थी, तो उसने कहा कि कोई पार्टी नहीं थी। हांलाकि जब उनसे सुशांत और रेहा के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो सिद्धार्थ पिथानी बीच में इंटरव्यू छोड़ कर चले गए।  जानकारी के लिए बता दें सिद्धार्थ पिठानी सुशांत के खास दोस्त हैं। सिद्धार्थ वहीं हैं जो सुशांत के सुसाइड के कुछ घंटों पहले उनके साथ थे।  

 

PunjabKesari

इससे पहले एक एजेंसी को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ  बताया था कि वो सुशांत से 13 जून रात 1 बजे मिले थे। जब सिद्धार्था सुशांत से मिले तब वो अपनी एक्स मैनेजर दिशा सलियान की मौत से परेशान थे।

PunjabKesari

सुशांत को बार-बार उस केस से जोड़ा जा रहा था और उनके लिए कुछ ब्लाइंड आइटम लिखे जा रहे थे जिससे वो परेशान हो रहे थे।सिद्धार्थ ने आगे कहा कि सुशांत की पर्सनल लाइफ के बारे में उनको ज्यादा पता नहीं । रिया और उनके बीच क्या चल रहा था उन्हें नहीं मामूल वह रिया के बारे में ज्यादा नहीं जानते।

PunjabKesari

बता दें सुशांत के पिता ने बेटे के निधन के डेढ़ महीने बाद रेहा के के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई है। इसी केस को मुंबई ट्रांसफर कराने की मांग करते हुए रेहा ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। रेहा की याचिका पर 5 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News