सिद्धार्थ आनंद ''फाइटर'' के साथ एक्शन को परिभाषित करने के लिए हैं तैयार!

1/22/2024 12:58:11 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक्शन कि जब बात आती है तब दर्शक हमेशा कुछ नया और बड़ा देखने के लिए उत्साहित रहते हैं। ऐसे में निर्देशक हमेशा अपने सबसे अच्छे तरीके से दर्शकों को इंटरनेशनल लेवल के एक्शन के साथ एंटरटेन करने की कोशिश करते हैं, ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि इंडस्ट्री में मौजूद कुछ निर्देशक सच में बेहतरीन काम कर रहे हैं। बॉलीवुड में, कुछ ऐसे निर्देशक हैं जो हर नई फिल्म के साथ एक्शन का लेवल बढ़ाते जा रहे हैं, और सिद्धार्थ आनंद उनमें से एक हैं।  हर बार ये निर्देशक यह सुनिश्चित करते हैं कि स्क्रीन पर एक्शन का लेवल अगले स्तर पर बढ़ाया जाए।

ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्मों, बैंग बैंग, वॉर और पठान के पीछे का नाम, आज सिद्धार्थ आनंद एक ऐसे निर्देशक हैं जिनसे दर्शकों को एक दिलचस्प कहानी के साथ एक फुल एक्शन फिल्म की उम्मीद है, वह भी मेगास्टार के साथ।  आपको सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में  इंटरनेशनल लोकेशंस, रोमांचक पीछा करने वाले सीन्स, मेगा कैनवास, रोंगटे खड़े कर देने वाले बीजीएम, हाई लेवल के  वीएफएक्स और एक सुपर-टैलेंटेड कलाकार, सब कुछ दिखाई देगा।  एक निर्देशक के रूप में, वह हर छोटी-छोटी बात पर पूरी परफेक्शन के साथ नजर रखना सुनिश्चित करते हैं।  यही कारण है कि, उनकी फिल्में हमेशा एक तरह के एक्शन के साथ आती हैं जो बड़े पर्दे पर पहले कभी नहीं देखा गया है और हैरानी की बात यह है कि वह हर दूसरी फिल्म के साथ मैग्नीट्यूड को बढ़ाना नहीं भूलते हैं।

 बैंग बैंग, वॉर, और पठान उनकी एक्शन जॉनर में महारत का प्रमाण हैं, ऐसे में उनकी अगली फिल्म फाइटर एक और मेगा-स्केल एक्शन ड्रामा है जो अब आ रहा है।  देशप्रेम के सारी भावनाओं से भरा हुआ, ये फिल्म इंडिया का सबसे बड़ा एरियल एक्शन एंटरटेनर होगा जो दर्शकों ने कभी देखा नहीं होगा। ट्रेलर फिल्म की बस एक झलक है, फिल्म में भरपूर बड़े एक्शन सीन हैं, और एक शानदार कलाकारों की टोली में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर हैं। सिद्धार्थ बैंग बैंग और वॉर के बाद ऋतिक के साथ फिर से फाइटर के जरिए जुड़ गए हैं,जिसे देख कहना गलत नहीं होगा कि दर्शकों को उनकी उम्मीद से कहीं ज्यादा देखने मिलने वाला है।

भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के ठीक एक दिन पहले रिलीज होने के लिए तैयार फाइटर के साथ, निर्देशक बिना किसी शक दर्शकों को देशभक्ति के उत्साह से सराबोर कर देने के लिए तैयार हैं। साथ ही, उनकी फिल्मोग्राफी इस बात का सबूत है कि सिद्धार्थ आज की तारीख में इंडस्ट्री में बेस्ट एक्शन डायरेक्टर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News