सुशांत की जिंदगी जैसी है ''शशांक'' की कहानी, एक्टर की बहन श्वेता ने लगाईफिल्‍म को बॉयकॉट करने की गुहार

8/29/2020 12:06:07 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन का मामला किसी सस्पेंस थ्रिलर मिस्ट्री से कम नहीं हैं। बीते ढाई महीने में इस केस में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। इस केस की जांच आगे बढ़ रही है सुशांत की मौत की गुत्थी और भी ज्यादा उलझती चली जा रही है।

PunjabKesari

हर कोई जानना चाहता है कि आखिर 13-14 जून को सुशांत के साथ क्या हुई, उनकी मौत के पीछे छिपा सच क्या है?  जहां एक तरफ सीबीआई जांच चल रही हैं, वहीं फिल्ममेकर्स भी इस केस को भुनाने में लगे है। फिल्ममेकर्स के बीच  सुशांत की जिंदगी और उनकी रहस्यमय मौत पर बेस्ड फिल्म बनाने में रेस लगी हुई हैं। हाल ही में एक फिल्म  ‘शशांक’ का टीज़र पोस्टर रिलीज़ किया गया था।

PunjabKesari

फिल्म के पोस्टर में आर्य बब्बर दिख रहे हैं औरएक फांसी का फंदा भी दिख रहा है। जैसी ही फिल्म का पोस्ट रिलीज हुआ इसे लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आने लगीं। इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ‘शशांक’ फिल्म पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने लोगों से  फिल्म को बॉयकॉट करने की गुहार लगाई है। श्वेता ने ट्वीट कर लिखा-बॉयकॉट द फिल्म और जो उन्हें प्रमोट कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

सुसाइड, डिप्रेशन और रहस्यमयी मौत

बता दें कि फिल्म ‘शंशाक’ की कहानी एक युवा एक्टर की मौत और बॉलीवुड में जड़े फैलाए नेपोटिज्म पर बेस्ड है। इस फिल्म की शूटिंग पटना में ही की जाएगी। फिल्म को Roar प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले प्रोडयूसर मरुत सिंह बना रहे हैं, जबकि इस फिल्म को डायरेक्टर सनोज मिश्रा डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में आर्य बब्बर और राजवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। बता दें कि इससे पहले फिल्म 'सुसाइड या मर्डर' का पोस्टर आया था, जिसके बाद चर्चा तेज हो गई कि यह फिल्म सुशांत की कहानी पर बन रही है। हालांकि फिल्ममेकर विजय शेखर का कहना है कि यह फिल्म सुशांत की बायॉपिक नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News