लाॅकडाउन के कारण दोस्त ऋषि की प्रेयर मीट में नहीं पहुंचे अमिताभ, लाडली संग प्रार्थना सभा में पहुंची बिग बी की बेटी

5/13/2020 8:39:22 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो गया। ऋषि के अचानक निधन से पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री शॉक्ड रह गई थी। ऋषि के निधन से एक्टर अमिताभ बच्चन को काफी सदमा लगा। वह आए दिन दोस्त चिंटू की याद में तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। बिग बी ने ऋषि संग कई फिल्में की हैं। वहीं ऋषि के निधन के 13 दिन बाद उनकी तेरहवी रखी गई।

PunjabKesari

12 मई को नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी और रणबीर कपूर ने घर पर तेरहवी का आयोजन किया। इस प्रार्थना सभा में कई स्टार्स ने शिरकत की। हालांकि लाॅकडाउन के कारण अमिताभ इस प्रेयर मीट में शामिल नहीं हो सके।

PunjabKesari

लेकिन बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ऋषि की प्रेयर मीट में बेटी नव्या के साथ पहुंची। जानकारी के लिए बता दें कि श्वेता ऋषि की बहन रितू नंदा की बहू हैं। रितू का निधन इसी साल जनवरी में हुआ था। 

PunjabKesari

ऋषि के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो सके अमिताभ

कोरोना वायरस के कारण हुए लाॅकडाउन के कारण अमिताभ ऋषि के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो सके थे हालांकि इस दौरान बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय एक्टर की अंतिम विदाई में शामिल हुए थे।

PunjabKesari

लाॅकडाउन की वजह ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में कुल 20 लोगों के शामिल होने की इजाजत थी। इसमें परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ रिश्तेदार भी शामिल थे।

PunjabKesari

काम की बात करें तो ऋषि कपूर और अमिताभ बच्‍चन ने आपस में एक दूसरे के साथ कई हिट फिल्‍में भी की हैं। अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर ने 1970 के दौर में साथ काम करना शुरू किया था। उन्होंने साथ में कई हिट फिल्में दी थीं। ऋषि-अमिताभ ने अमर अकबर एंथनी, कुली, नसीब, कभी कभी, अजूबा जैसी फिल्मों में साथ काम किया था। दोनों ने एक साथ 102 नॉट आउट की थी। मूवी में ऋषि कपूर अमिताभ बच्चन के बेटे बने थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News