कौन है ये...Orry ने श्रुति हासन को कहा रूड को भड़की एक्ट्रेस, बोली-मैं बिल्कुल वैसा ही व्यवहार करती हूं जैसा लोग मेरे साथ..

12/29/2023 3:59:44 PM

मुंबई: बाॅलीवुड और टाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों ही सेलेब्स के फेवेरट ओरी ने श्रुति हासन को लेकर एक ऐसा कमेंट किया था जिससे  हर कोई हैरान रह गया है।

PunjabKesari

दरअसल ओरी ने श्रुति हासन को रूड कहा था। ओरी ने दावा किया था कि जब वे एक-दूसरे से मिले तो श्रुति ने उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया बल्कि उनके पति बेहद अच्छे हैं। वहीं अब एक इंटरव्यू में श्रुति ने इन सब बातों पर चुप्पी तोड़ी। श्रुति ने कहा कि वह नहीं जानती कि ओरी कौन है। उन्होंने कहा कि वह लोगों के साथ वैसा ही व्यवहार करती हैं जैसा लोग उनके साथ करते हैं।

PunjabKesari

श्रुति ने कहा-'मैं नहीं जानती कि वह (ओरी) कौन है। मैं अपना काम करने और अपनी जिंदगी जीने में बिजी हूं। मेरा ध्यान हमेशा उन लोगों पर रहा है जो मेरी लाइफ और मेरे आस-पास अच्छी एनर्जी लाते हैं। मैंने हमेशा ये कहा है और मैं इस पर कायम हूं। मैं एक दर्पण की तरह हूं, मैं लोगों के साथ बिल्कुल वैसा ही व्यवहार करती हूं जैसा मेरे साथ किया जाता है और मुझे इसके लिए कभी रिग्रेट नहीं है।'

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने अपनी शादी के रूमर्स पर रिएक्शन देते हुए कहा-'ये बहुत बचकाना है। मैं चाहती हूं कि जो लोग मुझे नहीं जानते वे मेरे बारे में बात न करें। मैंने अपनी जिंदगी पूरी खुलेपन और ईमानदारी से जी है। अगर मैं शादीशुदा होती तो मैं इसे क्यों छिपाती? मैंने एक क्लियरिफिकेशन पोस्ट की क्योंकि मेरा सोशल मीडिया इस खबर से स्पैम हो गया था... यह बहुत मजेदार था। मैं इस पर हंस रही थी।'

PunjabKesari


वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रुति हासन को हाल ही में फिल्म 'सालार' में देखा गया था।वहीं श्रुति के पास कईं अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं जिनकी शूटिंग में एक्ट्रेस बिजी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News