'साहो' का एक और पोस्टर हुआ रिलीज, दिखी श्रद्धा और प्रभास की जबरदस्त केमिस्ट्री

8/18/2019 4:37:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। प्रभास और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म 'साहो' की रिलीज जब से शुरू हुई है तबसे ही चर्चाओं में है। अब जब फिल्म के ट्रेलर और गाने रिलीज हुई हैं तबसे फैंस को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।
साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने फिल्म के एक और पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया। पोस्टर में श्रद्धा और उनके बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही है। उन्होंने इस तस्वीर को "एक्शन, रोमांस और बहुत कुछ!" के रूप में कैप्शन दिया! 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Action, Romance and so much more! Get ready for #SaahoOnAugust30 ! #Saaho @shraddhakapoor @sujeethsign @neilnitinmukesh @apnabhidu @chunkypanday @arunvijayno1 @mandirabedi @maheshmanjrekar @sharma_murli @vennelakish @uvcreationsofficial #BhushanKumar @tseries.official @officialsaahomovie @tarun_khiwal

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on Aug 18, 2019 at 2:30am PDT

प्रभास और श्रद्धा के बीच की केमिस्ट्री को दर्शक पहले से ही पसंद कर रहे है, इस पोस्टर के आने के बाद उन सभी को और  एक्साइटेड होना तय है। इस बीच, फिल्म के बारे में बात करते हुए, ट्रेलर लॉन्च के समय प्रभास ने कहा था, "मैं एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहा हूं। मैं हिंदी में पढ़ और लिख सकता हूं लेकिन हम घर पर हिंदी नहीं बोलते हैं, इसलिए मेरे लिए ये थोड़ा मुश्किल था,"

PunjabKesari
सुजीत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी और नील नितिन मुकेश की प्रमुख भूमिकाएँ हैं। फिल्म इस साल 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News