सानिया मिर्जा से तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक ने जोड़ा फिल्म इंडस्ट्री से नाता, एक्ट्रेस सना जावेद संग रचाई दूसरी शादी

1/20/2024 12:46:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अब तक कई प्लेयर्स फिल्म एक्ट्रेसेस से शादी रचा चुके हैं। क्रिकेटर विराट कोहली से लेकर केएल राहुल कई स्टार्स ने एक्ट्रेसेस से शादी रचाकर फिल्म इंडस्ट्री से अपना नाता जोड़ा है। अब इस लिस्ट में जाने माने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का नाम भी शामिल हो गया है। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा संग तलाक की खबरों के बीच शोएब ने एक्ट्रेस सना जावेद से शादी रचा ली है। हालांकि, सना भी एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं। सना और शोएब की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

शोएब मलिक ने 20 जनवरी को इंस्टाग्राम हैंडल पर सना जावेद संग अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में दोनों दूल्हा-दुल्हन के गैटअप में बेहद प्यारे लग रहे हैं और एक दूजे की बाहों में पोज देते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

शोएब की शादी की तस्वीरें देख फैंस काफी हैरान हो रहे हैं और कमेंट बॉक्स पर भी यूजर्स के कमेंट की बाढ़ आई हुई है।

PunjabKesari


बता दें, क्रिकेटर शोएब मलिक की भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ लंबे समय से तलाक की अटकलें चल रही थी, लेकिन इन सब खबरों के बीच शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना संग निकाह कर लिया है। वहीं, सानिया से शोएब के तलाक की अभी पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, दोनों काफी समय से एक-दूजे से अलग रह रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News