बॉडी हगिंग ड्रेस में अंबानी खानदान की बड़ी बहू ने दिखाई किलर बाॅडी, श्लोका मेहता की इन तस्वीरों ने मचाया तहलका

11/4/2023 5:43:56 PM

मुंबई: अंबानी फैमिली की बड़ी बहू श्लोका मेहता एक रियल फैशनिस्टा भी हैं और इसका सबूत अक्सर मिलता रहता है। वह अक्सर अपने वॉर्डरोब चॉइस से सभी को हैरान कर देती हैं।

PunjabKesari

एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन के जश्न में श्लोका के बेहद ग्लैमरस लुक से लोगों का दिल चुरा लिया। लुक की बात करें तो श्लोका ग्रीन कलर की सीक्विन मिनी ड्रेस में बोल्ड दिखीं। उनकी ये ड्रेस में बॉडी हगिंग सिल्हूट और फ्लोई स्कर्ट थी जो थाई तक थी।

PunjabKesari

एक्सेसरीज के बारे में बात करें तो श्लोका मेहता ने क्लासी डायमंड इयररिंग्स, कुछ ब्रेसलेट और ग्रीन कलर की हाई हील्स को चुना था।

PunjabKesari

शाइनी मेकअप, कजरारे नैन, आईलाइनर,न्यूड लिपस्टिक, ब्लश्ड चीक्स श्लोका के लुक को परफेक्ट बना रहा है।  उन्होंने अपने घुंघराले बालों को ओपन रखा था। इस ड्रेस के साथ श्लोका ने प्राडा के हील्स पेयर किए थे। 

PunjabKesari

बता दें कि श्लोका की सुंदर ग्रीन कलर की ड्रेस 'गन्नी' ब्रांड की थी और यह 12,903 रुपए के प्राइस टैग के साथ आती है।  श्लोका मेहता ने अंबानी खानदान के बड़े बेटे आकाश अंबानी से शादी की है। इस जोड़ी को दो प्यारे बच्चे पृथ्वी और वेदा का आशीर्वाद प्राप्त है।

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News