Shilpa Shetty ने फिल्म इंडस्ट्री से जताई नाराजगी! कहा ‘मेरी गिनती टॉप 10 में कभी नहीं हुई’

9/2/2023 4:18:45 PM

मुंबई। शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस की फिल्में सुपरहिट रहीं हैं। शिल्पा आज भी इंडस्ट्री की न्यू एक्ट्रेसेस को कंपटीशन देती हैं। लेकिन शिल्पा का कहना है कि इतनी मेहनत करने के बाद भी उनका नाम फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में नहीं लिया गया।

PunjabKesari

मीडिया से बात करते हुए, शिल्पा ने यह भी कहा कि वे काम बहुत ज्यादा करती हैं लेकिन उन्हे पैसे कम दिए जाते हैं। एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपने सफर को याद किया और कहा कि उन्हें सभी का प्यार मिला। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि अब वह अपने ब्रांड पर अच्छा काम कर रहीं हैं और उनका टीवी शो भी अच्छा चल रहा है। शिल्पा 1993 से फिल्मों में काम कर रहीं हैं।

PunjabKesari

शिल्पा ने इंटरव्यू में बताया, "मैं कभी भी टॉप 10 एक्ट्रेसेस की लिस्ट में नहीं थी। मुझे बहुत प्यार और प्रशंसा मिली, लेकिन कभी भी टॉप 10 में नहीं गिना गया। शायद कमी है अवसर, या क्या मैं नहीं जानती। आज मुझे देखो मैं सबसे बड़ी सीरीज कर रही हूं। मैंने अभी एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है। मैं एक फिल्म कर रही हूं। मेरे पास आज शिकायत करने के लिए कुछ भी नहीं है। हम सभी की अपना सफर है, मैंने टीवी पर अपनी पहचान बनाई है और मेरा ब्रांड अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।''

PunjabKesari

शिल्पा ने यह भी शेयर किया कि वह दिनभर बहुत सी चीजों में फिट होने की पूरी कोशिश करती हैं। बच्चों के स्कूल शुरू करने के साथ, उनकी जिम्मेदारियां अब बढ़ गई हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि अपनी सभी ज़िम्मेदारियों को निभाने में बहुत काम लगता है। शिल्पा इस साल नवंबर में बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे कर लेंगी।

PunjabKesari

1993 में शाहरुख खान और काजोल अभिनीत फिल्म ‘बाजीगर’ से बॉलीवुड में शानदार शुरुआत करने के बाद, शिल्पा ने 90 के दशक में कई पॉपुलर फिल्मों में काम किया। इनमें मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, जानवर द गैम्बलर और हथकड़ी शामिल हैं। 2000 में, उन्होंने धड़कन में एक्ट किया, जिससे शिल्पा को खूब पॉपुलैरिटी मिली।

   PunjabKesari                                   

हाल ही में, उन्हें सब्बीर खान की ‘निकम्मा’ में देखा गया था जो तेलुगु फिल्म मिडिल क्लास अब्बाई की रीमेक थी। फिल्म में शिल्पा अभिमन्यु दसानी, शर्ली सेतिया और समीर सोनी के साथ नजर आई थीं। इसके बाद, उनकी लिस्ट में एक कन्नड़ फिल्म, हिंदी फिल्म सुखी और रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News